April 24, 2024

इन्दौर दंगों में कांग्रेस नेताओं का रोल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नरेन्द्रसिंह तोमर ने कहा
रतलाम,24 अगस्त। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने आज यहां कहा कि इन्दौर में हुए दंगों में कांग्रेस के नेताओं और पार्षदों का अहम रोल है। उन्होने कहा कि कांग्रेस सदा से सांप्रदायिकता की राजनीति करती आई है।
श्री तोमर आज सुबह स्थानीय सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। इन्दौर के दंगे के सम्बन्ध में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि वे शुक्रवार को इन्दौर में थे और जो जानकारी उन्हे मिली उस आधार पर उनका मानना है कि दंगे में कांग्रेस नेताओं की भूमिका थी। उन्होने कहा कि जांच में सारी बातें सामने आ जाएगी।
श्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस सदा से सांप्रदायिकता की राजनीति करती आई है,इसके विपरित भाजपा की सरकार जनहितैषी योजनाओं में जाति या धर्म के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करती। भाजपा सरकार ने समाज के हर वर्ग की बेहतरी के लिए योजनाएं चलाई है। इसका परिणाम यह है कि अल्पसंख्यकों में कांग्रेस का जनाधार घटने लगा है।
श्री तोमर ने कहा कि प्रदेश भर के शिवराज सिंह की जन आशिर्वाद यात्रा को भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होने बताया कि आगामी २५ सितम्बर को भोपाल में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। इस सम्मेलन में प्रत्येक पोलिंग बूथ से तीस कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य रखा गया है। यह सम्मेलन एतिहासिक होगा। इसी सम्मेलन की तैयारियों और चुनाव के अन्य मुद्दों को लेकर जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए जा रहे है।
एक प्रश्न के उत्तर में श्री तोमर ने कहा कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं का मत जानने के लिए प्रत्येक जिले में वरिष्ठ नेता जा रहे है। कार्यकर्ताओं के फीडबैक और दावेदारों की क्षमता का आकलन करने के बाद ही चुनाव समिति टिकट का निर्णय करेगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds