April 20, 2024

निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराए सरकार-शर्मा

 

रतलाम,20 अप्रैल(इ खबरटुडे)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के क्षेत्रीय संगठन मंत्री विष्णुदत्त शर्मा ने आज यहां कहा कि एसएसआईटी कालेज के छात्र की हत्या के मामले में निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराई जाना चाहिए। श्री शर्मा आज दोपहर स्थानीय सर्किट हाउस पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

 श्री शर्मा ने कहा कि कालेज के छात्र की हत्या के मामले में अनेक प्रकार की संदिग्धता  है ,जिनकी गहराई से जांच की जाना जरुरी है। उन्होने कहा कि मृत छात्र के प्रति उनकी संवेदना है लेकिन किसी निर्दोष को हत्या के मामले में फंसाया जाना बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। श्री शर्मा ने कहा कि कालेज में तीन माह पूर्व हुए मामूली विवाद को आधार बनाकर पुलिस ने निर्दोष छात्रों को आरोपी बना दिया है। उन्होने कहा कि समुदाय विशेष के लोगों की भीड के दबाव में आकर बिना किसी जांच के पुलिस ने निर्दोष छात्रों के नाम पर एफआईआर दर्ज कर दी।
 श्री शर्मा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद ने सरकार को ज्ञापन देकर मांग की है कि मामले की निष्पक्ष एजेंसी अथवा सीआईडी से जांच कराए ,जिससे कि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। उन्होने मामले की जांच एसटीएफ को सौंपे जाने का स्वागत किया। श्री शर्मा ने कहा कि यदि शासन प्रशासन ने उनकी मांगों को नहीं माना तो विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आन्दोलन करेंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds