April 25, 2024

बुलंदशहर: कार से जा रही मां-बेटी से हाईवे पर गैंगरेप, 3 आरोपियों की हुई पहचान

बुलंदशहर,31जुलाई(इ खबरटुडे)। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर ज़िले में एक मां और बेटी के साथ कथित गैंगरेप की घटना के बाद राज्य सरकार हरकत में आ गई है.मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव ने राज्य के मुख्य सचिव, गृह सचिव और पुलिस महानिदेशक को बुलंदशहर पहुंचने के निर्देश दिए हैं और जांच प्रक्रिया को सीधे मॉनिटर करने को कहा है.
पुलिस के मुताबिक नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक परिवार की कार रोककर कुछ लोगों ने पहले लूटपाट की और फिर मां-बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया.इस बीच राज्य के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने घटना को बेहद शर्मनाक बताते हुए कहा कि दोषियों को एक-दो दिन के भीतर जेल में डाल दिया जाएगा.
जावीद अहमद ने ट्विटर के ज़रिए कहा है, “दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपने सभी संसाधन लगा दिए हैं और वो बच नहीं सकते हैं.”राज्य के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था दलजीत चौधरी ने बीबीसी को बताया कि फ़िलहाल मामले में कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है लेकिन 15 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.ये घटना शुक्रवार देर रात को बुलंदशहर ज़िले में दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाईवे पर हुई.
पुलिस के मुताबिक नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे एक परिवार की कार रोककर कुछ लोगों ने पहले लूटपाट की और फिर मां-बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया.जिस हाइवे पर यह घटना हुई वो दिल्ली को कानपुर से जोड़ता है.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds