March 29, 2024

पुलिस थाने पर किन्नरों का अश्लील प्रदर्शन

रिपोर्ट नहीं लिखे जाने से नाराज किन्नरों ने उतारे कपडे
रतलाम,27 मार्च(इ खबरटुडे)। बुधवार को जहां पूरा शहर होली के रंगों से सराबोर हो रहा था,वहीं स्टेशन रोड पुलिस थाने पर पुलिस से नाराज किन्नर अपने सारे व उतार कर अश्लील प्रदर्शन कर रहे थे। किन्नरों का आरोप था कि पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही करने को तैयार नहीं है। पुलिस ने अश्लीलता का प्रदर्शन करने के मामले में दो किन्नरों के विरुध्द आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया है। 
  पुलिस सूत्रों के अनुसार,जावरा रोड स्थित बोहरे की चाल निवासी सावित्री बाई पति महाबली 45 ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पडोस में रहने वाला धर्मा उर्फ पूनम जान किन्नर आए दिन उसको व उसके परिवार को परेशान करता है। यह किन्नर अपने अन्य किन्नर साथियों के साथ सावित्री बाई व उसके परिवार जनों को अश्लील गालियां देता था और अश्लील हरकते कर परेशान करता था। जब सावित्री बाई रिपोर्ट करने स्टेशन रोड थाने पर पंहुची उसी समय धर्मा उर्फ पूनमजान भी थाने पंहुच गया। पूनम जान ने सावित्री बाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर पूनमजान व उसके साथियों ने पुलिस के विरोध में अपने सारे कपडे खोलकर हंगामा मचाना शुरु कर दिया।
घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी डॉ.जीके पाठक और सीएसपी एसकेएस तोमर भी मौके पर पंहुच गए। बाद में पुलिस ने पूनमजान उर्फ धर्मा किन्नर और बबली किन्नर के खिलाफ अश्लीलता का प्रदर्शन करने के मामले में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। दूसरी ओर पूनमजान किन्नर ने पुलिस पर पक्षपातपूर्ण कार्यवाही करने का आरोप लगाया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds