April 20, 2024

दिनदहाड़े सराफा व्यापारी की पत्नी की घर में घुसकर हत्या

इंदौर 31 मई(इ खबरटुडे)।रतलाम के विख्यात व्यवसायी स्व.मांगीलाल कटारिया के बडे पुत्र राजेन्द्र कटारिया के इन्दौर स्थित निवास पर दिनदहाडे अज्ञात डकैतों ने धावा बोलकर उनकी पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश घर का सामान लूट कर मौके से नदारद हो गए। उल्लेखनीय है कि श्री कटारिया का परिवार आरएसएस और भाजपा से जुडा हुआ है। श्री कटारिया कुछ वर्षों से इन्दौर में निवास कर रहे है,जबकि उनके अन्य भाई रतलाम में ही निवास करते है।

पलासिया पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर बैकुंठ धाम कॉलोनी में रहने वाले सराफा कारोबारी राजेindor muder1न्द्र कटारिया के घर घुसकर बमदाशों ने उनकी पत्नी राजकुमारी की जघन्य हत्या कर दी। उसके बाद घर का सामान लूटकर भाग निकले। प्राथमिक जानकारी के अनुसार दोपहर 3.30 बजे बाद जब पानी का टैंकर चालक घर पहुंचा और घंटी बजाई तो किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। उसने पड़ोसी महिला को इसकी जानकारी दी। महिला ने जाकर दरवाजा खोला तो बेडरूम में राजकुमारी की खून से सनी लाश पड़ी हुई थी।
घर में संघर्ष के निशान भी थे। पड़ोसन ने पुलिस और परिवार वालों को सूचना दी। पुलिस के अनुसार बदमाश एक से ज्यादा थे। राजकुमारी की दो बेटियां है, दोनों की शादियां हो चुकी है। पति कामकाज के लिए गए हुए थे। लगता है इसकी जानकारी बदमाशों को होगी कि वह कब तक अकेली रहती है। प्राथमिक तौर पर घटना सुनियोजित लग रही है।
पुरानी वारदातों की याद दिला दी
पलासिया की पॉश कॉलोनी में हुए दर्दनाक हत्याकांड ने एक बार फिर पुलिस की पोल खोली और लोगों में भी हड़ंकप है। अभी कुछ साल पहले ही तिलकनगर में रहने वाली दो मौसेरी बहनों की भी एक बदमाश ने लूट के इरादे से इसी तरह दर्दनाक हत्या कर दी थी।
उसके पहले श्रीनगर में अश्लेषा, उसकी मां और नानी की भी जघन्य हत्या लूट के लिए की गई थी। लोगों का कहना है कि पॉश कॉलोनी में ऐसे मर्डर पुलिस और समाज के लिए चिंता का विषय है। घटना की जानकारी मिलते ही वहां कई नेता, पडोसियों और कारोबारियों की भीड़ लग गई। पुलिस का डॉग स्क्वॉड भी मौके पर पहुंचा और साकेत चौराहा तरफ जाकर वापस आ गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds