April 19, 2024

स्थानान्तरित एसपी व अन्य अधिकारियों को भावभीनी बिदाई

रतलाम,16 मार्च (इ खबर टुडे)। रतलाम से शिवपुरी स्थानांतरित होने पर पुलिस अधीक्षक डां. रमनसिंह सिकरवार को शुक्रवार रात पुलिस परिवार द्वारा समारोह पूर्वक विदाई दी गई। समारोह के दौरान उस समय माहौल काफी भावुक हो गया जब सिंघम के नाम से मशहुर और एएसपी के पद पर पदोन्नत हुए गौरव तिवारी एसपी श्री सिकरवार के कार्यकाल से जुड़ी स्मृतियां सुनाते हुए अपने आसूं नहीं रोक पाए। 

एसपी डां. रमनसिंह सिकरवार के स्थानांतरित होने के साथ ही एएसपी तिसकसिंह के अनुपपुर एसपी के पद पर पदोन्नत होने, यातायात टीआई मुकेश दीक्षित के देवास स्थानांतरण और उपसंचालक अभियोजन श्रीमती सुषमा वैद्य के सेवानिवृति के अवसर पर पर पुलिस परिवार द्वारा सागौद रोड स्थित चंपा विहार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में डीआईजी सतीश सक्सेना, कलेक्टर राजीव दुबे, बैतूल एसपी ललित शाक्यवार, जिला पंचायत सीईओ अर्जुनसिंह डाबर, एसडीएम रानी बाटड, दिनेशचंद्र सिंघी सहित पुलिस और राजस्व विभाग के अन्य अधिकारी मौजुद थे। समारोह के दौरान स्थानांतरित, पदोन्नत और सेवानिवृत होने वाले अधिकारियों का उपस्थितजनों ने हार-फुल पहनाकर स्वागत किया। इस मौकेपर डीआइजी सतीश सक्सेना,कलेक्टर राजीव दुबे, इत्यादि अधिकारियों ने डॉ.सिकरवार के साथ गुजारे कार्यकाल से जुड़े अपने संस्मरण सुनाए। पत्रकार तुषार कोठारी,सुरेन्द्र जैन,राजेश मूणत,फोटोग्राफर लगन शर्मा ,कैमरामेन बन्टी शर्मा आदि ने भी श्री सिकरवार को भावभीनी बिदाई दी।

एएसपी गौरव तिवारी तो एसपी श्री सिकरवार के साथ अपने संस्मरण सुनाते हुए इतने भावुक हो गए कि वे अपने आसूं नहीं रोक पाए। बाद में एसपी डां. सिकरवार ने माहौल को हल्का करने के लिए अपने संबोधन में कहा कि पुलिस वाले को कभी इतना भावुक नहीं होना चाहिए। पुलिस को रोना नहीं बल्कि बदमाशों को रुलाना चाहिए।  समारोह के अंत में एसपी सिकरवार और अनुपपुर एसपी बने तिलकसिंह को स्मृति चिन्ह भेंट कर विदाई दी गई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds