March 29, 2024

२६ बदमाशों से २७ हथियार बरामद

पांच आग्रेया समेत पांच आरोपी धराए
रतलाम,३० जून (इ खबरटुडे)। शहर में अवैध हथियारों की धरपकड के लिए चलाए जा रहे अभियान में अब तक कुल २६ बदमाशों से २७ अवैध हथियार बरामद किए जा चुके है। माणकचौक पुलिस ने आज पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे पांच आग्रेया बरामद करने में सफलता प्राप्त की। बरामद हथियारों में दो पिस्टल और तीन देशी कट्टे है।
पुलिस अधीक्षक डॉ.रमनसिंह सिकरवार ने माणकचौक थाने में आयोजित एक प्रेसवार्ता में बताया कि  ताजा सफलता प्रशिक्षु आईपीएस गौरव तिवारी और एसपी स्क्वाड के सदस्यों ने हासिल की।
पुलिस के इस दल ने आरोपी मुन्ना उर्फ मुख्त्यार पिता मेहमूद ४६ नि.जावरा रोड को राजेन्द्र नगर ईलाके से पकडा व इसके कब्जे से एक पिस्टल बरामद की। मुन्ना शहर का कुख्यात गुण्डा है व उसके विरुध्द कई गंभीर अपराध दर्ज है। मुन्ना पूर्व में गिरफ्तार किए गए शाकीर खान का साथी है और उसने शाकीर के माध्यम से ही यह पिस्टल प्राप्त की थी। दूसरे आरोपी नूर मोहम्मद उर्फ नूरा पिता शेर खां ३० नि.काजीपुरा को चमारिया नाका से बारह बोर के देशी कट्टे के साथ पकडा गया। इसके कब्जे से एक जिन्दा कारतूस भी बरामद किया गया। इसी प्रकार ग्राम नगरा निवासी विनोद पाटीदार २९ को गिरफ्तार कर इसके पास से ३१५ बोर का कट्टा बरामद किया गया। ग्राम गंगाखेडी निवासी प्रतापसिंह राजपूत पिता रामसिंह २८ को रतलाम के नाहरपुरा ईलाके से एक देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया। इसी प्रकार विशाल उर्फ बन्टी पिता छगनलाल गुर्जर ३२ नि.तिरुपति नगर को एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया।
एसपी डा.सिकरवार ने बताया कि उक्त आरोपियों से पूछताछ में कई अन्य व्यक्तियों के पास अवैध हथियार होने की जानकारी मिली है,जिनकी तलाश जारी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds