अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Monthly Archives: November 2017

मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज,कुछ ही घण्टो में हजारों ने देखा

रतलाम,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मालवा क्षेत्र की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घण्टों में हजारों लोगों ने इसे देख लिया। यू ट्यूब पर दर्शकों ने टीजर की तारीफ में जमकर कमेन्ट्स भी किए है।

ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनी फिल्म रानी पद्मावती का प्रदर्शन म.प्र. में नहीं होगा

महिलाओं के सम्मान में उल्लेखनीय कार्य के लिए मिलेगा राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार
रानी पद्मावती की शौर्य गाथा दर्शाने भोपाल में बनेगा स्मारक

भोपाल ,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जीवन और शौर्य गाथा से सम्बंधित ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर  बनी फिल्म  रानी पद्मावती का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।  श्री चौहान आज अपने निवास पर राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से बोलेरो जीप टकराई, 10 फीट तक घसीटा-VIDEO

रायसेन,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। औबेदुल्ब्लागंज के पास आज एक भीषण रेल दुर्घटना होते-होते बची। यहां से गुजर रही सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से बोलेरो जीप टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो जीप बुरी तरह ट्रेन के इंजन में फंस गई। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुई लेकिन ट्रेन में सफर कर रहे हजारों यात्रियों की जान जरूर आफत में आ गई थी  देखिये विडियो 

नया बनेगा सागोद रोड स्थित श्री रणजीत खेड़ापति हनुमान मंदिर

मंदिर निर्माण में तन, मन से सहयोग करे,धन से नहीं-बंजारा परिवार

रतलाम,19 नवंबर (इ खबरटुडे)। सागोद रोड स्थित श्री रणजीत खेड़ापति हनुमान मंदिर का नव निर्माण किया जा रहा है। राम भक्त हनुमान जी के इस मंदिर का संपूर्ण निर्माण बंजारा परिवार अपने परिजनों की स्मृति में कराएगा।

नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री प्रचंड के इकलौते बेटे की मौत

नेपाल/काठमांडू,19 नवंबर (इ खबरटुडे)।नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री और सीपीएन (माओवादी-केंद्र) प्रमुख प्रचंड के इकलौते बेटे प्रकाश दहल का दिल का दौरा पड़ने के कारण आज निधन हो गया। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि प्रकाश को आज सुबह थापाथली के नॉर्विक इंटरनेशनल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया।

फर्जी निकली पौने आठ लाख की लूट की वारदात,फरियादी ने खुद ही छुपाए थे पौने पांच लाख रु.

रतलाम,19 नवंबर (इ खबरटुडे)। शहर के स्टेशन रोड थाने पर हुई करीब पौने आठ लाख रुपए की लूट की वारदात की गुत्थी को पुलिस ने चौबीस घण्टों में सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। जांच में यह वारदात फर्जी निकली। फरियादी ने खुद ही अपनी राशि छुपा कर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने फरियादी द्वारा छुपाए गए पौने पांच लाख रु.भी बरामद कर लिए है।

पुलिस की हैवानियत-थाने में नाबालिग को लाठी-डंडे से जमकर पीटा

महाराजगंज,19 नवंबर (इ खबरटुडे)। यूपी के महाराजगंज से एक दर्दनाक खबर आई है. यहां चोरी के आरोप में एक नााबालिग की दो पुलिस वालों ने मिलकर जमकर पिटाई की दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी पुलिसवालों से खुद को छोड़ देने की अपील करता है, लेकिन पुलिस वालों को इस नााबालिग पर दया नहीं आई और लगातार उसकी पिटाई करते रहे.

सुरक्षाबलों ने मुंबई हमले के गुनाहगार के भतीजे समेत छह आतंकियों को मार गिराया

नई दिल्ली,18 नवंबर (इ खबरटुडे)। कश्मीर के बांडीपोरा के हाजिन में सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकियों में मुंबई हमले का गुनाहगार आतंकी जकी-उर-रहमान लखवी का भतीजा भी शामिल है. यह आतंकी लश्कर ए तैय्यबा के जमात उद दावा के नंबर टू माने जाने वाले अब्दुल रहमान मक्की का बेटा है. इस कार्रवाई में लश्कर का एक और टॉप कमांडर महमूद भाई भी मारा गया.

जिला उद्योग प्रबंधक 15000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

उज्जैन,18 नवंबर (इ खबरटुडे)। जिले में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को जिला उद्योग विभाग के प्रबंधक को रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार जिला उद्योग विभाग में प्रबंधक के तौर पर कार्य कर रहे अनिल कुमार डे ने फरियादी ललित खत्री से 15000 रुपए की रिश्वत की मांग की थी।

केंद्रीय मंत्री श्री गेहलोत कल सहकारिता सम्मेलन को संबोधित करेंगे

रतलाम\सैलाना,18 नवंबर (इ खबरटुडे)। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गेहलोत 19 नवंबर रविवार को दोपहर 1 बजे सहकारिता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिला सहकारी संघ केे अध्यक्ष शरद जोशी ने बताया कि सहकारी सप्ताह के अंतर्गत यह कार्यक्रम मार्केटिंग सोसायटी, कृषि उपज मंडी परिसर में दोपहर 1 बजे आयोजित किया गया हैै।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo