अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Monthly Archives: August 2017

कल ग्राम मउखेड़ी में कलेक्टर श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल करेगी जन संवाद

रतलाम ,31 अगस्त (इ खबर टुडे)। जन संवाद कार्यक्रम 01 सितम्बर को जनपद पंचायत पिपलौदा के ग्राम मउखेड़ी में आयोजित होगा। कलेक्टर श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल प्रातः 11 बजे ग्राम पंचायत मउखेड़ी पहुचकर निर्माणाधीन कार्यो का निरीक्षण करेगी। वे हितग्राही मूलक योजनाओं की समीक्षा करेगी एंव मनरेगा के कार्यो, स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत निर्मित शौचालयों एवं ग्राम धामेडी से मउखेडी तक पी.डब्ल्यु.डी. विभाग के रोड़ का निरीक्षण करेगी।

चिकित्सा के लिये एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत

रतलाम ,31 अगस्त (इ खबर टुडे)।मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद से जिले की आलोट तहसील के दो मरीजों को उपचार के लिये पचास-पचास हजार रूपये की आर्थिक सहायता शासन द्वारा स्वीकृत की गई है।

36 लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत

पानी में डुबने और सर्प दंष से मृत्यु पर चार-चार लाख रूपये की सहायता राषि

रतलाम,31 अगस्त (इ खबर टुडे)। जिले में राजस्व पुस्तक परिपत्र आर.बी.सी.64 के अंतर्गत विभिन्न 09 घटनाओं में मृतक के वैध परिजनों को चार-चार लाख कुल 36 लाख रूपये की आर्थिक सहायता राषि स्वीकृत की गई है। अपर कलेक्टर डाॅ. कैलाष बुन्देला ने संबंधित तहसीलदारों को राषि के अविलम्ब भुगतान करने के निर्देष दिये है।

कार्य योजना बनाये, बंधुआ श्रमिकांे को ढुढे और बचायें – कलेक्टर

जिला स्तरीय सतर्कता समिति की बैठक आयोजित

रतलाम,31 अगस्त (इ खबर टुडे)।कलेक्टर श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल ने आज श्रम विभाग अंतर्गत बंधक श्रम प्रथा (समाप्ति) अधिनियम अंतर्गत गठित जिला स्तरीय सतर्कता समिति की बैठक में श्रम पदाधिकारी को निर्देषित किया कि जिले में बंधुआ श्रमिकों के रूप में कार्य कर रहे श्रमिकों को चिन्हाकिंत करें। ऐसे श्रमिकों को मुक्ति दिलाने के लिये आवष्यक कार्य योजना बनाकर कार्य किया जाये।

गरीबी से परेशान एक ही परिवार के चार लोगों ने किया सुसाइड

जयपुर ,31 अगस्त (इ खबर टुडे)।राजस्थान में जोधपुर के बासनी इलाके मे एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या कर ली। बतााया जाता है कि यह परिवारर बीमारी और गरीबी से परेशान था।

तेजा दशमी पर जिलेभर में अनेक धार्मिक आयोजन की धूम

रतलाम ,31 अगस्त (इ खबर टुडे)।शहर और अंचल में वीर तेजाजी महाराज की जयंती तेजा दशमी के रूप में मनाई गई, इस मौके पर अनेक धार्मिक आयोजन संपन्न हुए.तेजाजी जयंती पर विकासखंड में श्रद्धा और आस्था का नजारा खासकर ग्रामीण अंचल में उत्साह पूर्वक दिखाई दिया. इस मौके पर तेजाजी मंदिरों में विशेष साज सज्जा और सजावट के साथ ही धार्मिक आयोजन हुए, सागोद रोड़ स्थित तेजाजी मंदिर में सुबह से ही दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ नजर आई.

ओसामा की तरह पाकिस्तान में है दाऊद इब्राहिम,मुशर्रफ ने किया इशारा

कराची ,31 अगस्त (इ खबर टुडे)। भारत का मोस्ट वॉन्टेंड दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है. कराची में उसके ठिकानों के बारे में बार-बार बताया भी जाता रहा है. अब पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भी दाऊद इब्राहिम का ठिकाना कंफर्म कर दिया है. पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मुशर्रफ ने दाऊद के कराची में होने की बात एक तरह से मान ली है. मुशर्रफ ओसामा बिन लादेन के पाकिस्तान में मिलने के एक सवाल पर जवाब देते देते दाऊद के बारे में भी सवाल पर भी बड़े संकेत दे गए.

डोंगरी में 5 मंजिला इमारत ढही, 3 की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

मुंबई ,31 अगस्त (इ खबर टुडे)।शहर में मंगलवार और बुधवार को हुई तेज बारिश के बाद अब हालात कुछ सुधरने लगे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि जेजे मार्ग पर 5 मंजिला इमारत गिर गई है। इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। राहत और बचाव कार्य जारी है। उधर, बॉम्बे हॉस्पिटल के लापता डॉक्टर दीपक अमरापुरकर की बॉडी मिल गई है। इसके बाद, बारिश से जुड़े हादसों में मरने वालों की तादाद 14 हो गई है। ठाणे में 6 लोगों ने अपनी जान गंवाई। इस बीच, वेदर डिपार्टमेंट ने एक बार फिर गुरुवार को भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

अंतर्राज्यीय चोर गिरोह पुलिस गिरफ्त में, चोरी की कार से करते थे वारदात

एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेस में किया खुलासा,

उज्जैन ,30 अगस्त (इ खबर टुडे)। आज उज्जैन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। साइबर सेल की मदद से उज्जैन पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्त में लिया है। गिरफ्त में आए गिरोह के दो सदस्यों ने माधवनगर, नीलगंगा, और नानाख्ेाड़ा थाना क्षेत्र की चोरियों का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि यह गिरोह कार में बैठकर वारदात को अंजाम देता था। पुलिस ने चोरों के पास से लाखों का सामान बरामद किया है।

जिले में बिजली गिरने से दो दिन में पिता-पुत्री सहित तीन लोगों की मौत

रतलाम ,30 अगस्त (इ खबर टुडे)। जिले के बाजना थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग गांवों में बिजली गिरने से पिता-पुत्री सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो युवतियों सहित तीन महिलाएं घायल हो गई। घायलों को बाजना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo