अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Monthly Archives: January 2016

नवरत्न सागरजी के अग्निदाह में उमड़े अनुयायी, 5 करोड़ से अधिक की बोलियां

राजगढ़,31 जनवरी (इ खबरटुडे)।भोपावर महातीर्थ में रविवार को आचार्य नवरत्न सागर सूरीश्वरजी के अग्निदाह में बड़ी संख्या में समाजजन पहुंचे। विभिन्न रस्मों में करीब 5 करोड़ रुपए से अधिक की बोलियां लगाई गईं।

पत्नी से विवाद के बाद फांसी पर झूला

रतलाम,31 जनवरी (इ खबरटुडे)।जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भामट में पत्नी से विवाद के बाद एक व्यक्ति फांसी पर झूल गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। टीआई सुरेश बलराज ने बताया कि कांतू पिता वागजी भाभर (30) अनाज पिसाकर घर लौटा था।

मध्यान्ह भोजन से आधा दर्जन छात्राओं की तबीयत बिगड़ी

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
बालाघाट,30 जनवरी (इ खबरटुडे)।मध्यान्ह भोजन खाने से बीमार छात्राओं एक एक फिर तबीयत बिगड़ने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने भोजन बनाने वाले समूह का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

राज्य स्तरीय महाराणा प्रताप सौर्य पुरस्कार के लिये 23 फरवरी तक आवेदन दें

रतलाम 30 जनवरी(इ खबरटुडे)।राज्य शासन द्वारा दिये जाने वाले महाराणा प्रताप सौर्य पुरस्कार के लिये 23 फरवरी तक आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये है। सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा इस संबंध में दिशा निर्देश जारी किये गये है।

नि:शुल्क कैंसर शिविर एक फरवरी को

रतलाम 30 जनवरी(इ खबरटुडे)।जिला चिकित्सालय रतलाम में एक फरवरी को दोपहर 1 बजे से 5 बजे तक टीवी वार्ड के सामने नि:शुल्क कैंसर रोग निदान शिविर का आयोजन किया जायेगा।

लम्बित प्रकरणाें का त्वरित निराकरण करें – कलेक्टर बी.चन्द्रशेखर

रतलाम 30 जनवरी (इ खबरटुडे)।कलेक्टर बी.चन्द्रशेखर ने अनुसूचित जाति एवं जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम अंतर्गत जिले में लम्बित प्रकरणों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिये है। उन्होने कहा हैं कि जिले में लम्बित प्रकरणों की संख्या गम्भीर हैं और इन्हें निराकृत करने के लिये तत्परता से कार्यवाही की जाये।

कोहली के प्रशसंक गिरफ्तार करने वाला पाक करता है भारत से नफरत

मुंबई,30 जनवरी (इ खबरटुडे)।भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली के एक प्रशंसक को तिरंगा फहराने पर गिरफ्तार कर लिए जाने पर शिवसेना ने पाकिस्तान पर हमला बोला है।शिवसेना ने कहा, पाकिस्तान की इस हरकत से पता चलता है कि वह भारत से कितना नफरत करता है।

प्रेमी – प्रेमिका चलाते थे सेक्स रैकेट, 2 लड़कियां गिरफ्तार

इंदौर ,30 जनवरी (इ खबरटुडे)।हीरानगर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने दो लड़कियों के साथ पांच लड़के गिरफ्तार किए गए हैं।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजा उर्फ राजेंद्र सिसोदिया निवासी ग्वालटोली और उसकी प्रेमिका शाहिदा सेक्स रैकेट का संचालन करते थे।

सिंहस्थ के विकास कार्यों ने उज्जैन को बनाया और सुन्दर

उज्जैन ,29 जनवरी (इ खबरटुडे/ब्रजेश परमार )।उज्जैन में इस वर्ष अप्रैल-मई में होने वाले सिंहस्थ से जुड़े निर्माण काम तेजी से किये जा रहे हैं। इससे उज्जैन शहर खूबसूरत शहर के रूप में विकसित हो रहा है। उज्जैन में सिंहस्थ 2004 के मुकाबले सिंहस्थ 2016 के लिये 10 गुना अधिक बजट दिया गया है।

भर्ती परीक्षा में फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ने वाले 6 शिक्षक सम्मानित

तकनीकी शिक्षा मंत्री श्री गुप्ता ने दिया सम्मान निधि का चेक
 
भोपाल,29 जनवरी (इ खबरटुडे)। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की भर्ती परीक्षाओं में फर्जी तरीके से परीक्षा दे रहे अभ्यर्थियों को पकड़ने वाले 6 शिक्षक (वीक्षक) को उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने सम्मानित किया।
Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo