अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Monthly Archives: December 2015

पुलिस थाने में बेटे की तरह पल रहा गाय का बछड़ा

सुसनेर,31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। सुसनेर- देश भक्ति ओर जनसेवा का जज्बा दिल में रखकर कार्य करने वाले स्थानीय पुलिसकर्मी इन दिनों एक बछड़े की सेवा कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले थाना परिसर में विचरण करने वाली आवारा गायों में से एक गाय ने थाना परिसर के भीतर ही एक बछ़डे को जन्म दिया था।

व्‍यापारी की हत्‍या के विरोध में मंदसौर में बंद

मंदसौर,31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। व्यापारी वीरेंद्र ठन्ना की हत्या के विरोध में स्‍थानीय लोगों ने बी पी एल चौराहे पर चक्काजाम कर मानव श्रृंखला बनाई ।

शिविर में शामिल होने पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

इंदौर,31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। राऊ स्थित एमरल्‍ड हाइट्स स्‍कूल में चल रहे राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ के शिविर में शामिल होने संघ प्रमुख मोहन भागवत आज इंदौर पहुंचे। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शिविर स्‍थल पर पहुंचे हैं।

आवासहीन शहरी गरीबों का सर्वे होगा

जिले के नगरीय निकायों के लिए अधिकारी प्राधिकृत

रतलाम 31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। नगरीय क्षेत्रों के भूमिहीन व्यक्तियों को शासन के निर्देषानुसार आवासीय पट्टे देने का कार्य किया जा रहा है। इसी क्रम में पात्र हितग्राहियों के सर्वेक्षण के लिए जिला स्तर पर नगरीय निकाय वार अधिकारियों को प्राधिकृत किया गया है।

रेलवे कार्यालय परिसर में पेड़ पर लटकी मिली लाश

रतलाम31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)।। घटला कॉलोनी क्षेत्र में स्थित रेलवे के सीएसआई (सिग्नल) दक्षिण कार्यालय परिसर में जामुन के पेड़ पर एक व्यक्ति की लाश लटकी मिली। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जैविक खेती में 40 प्रतिशत से अधिक उत्पादन करने वाला राज्य बना मध्य प्रदेश

प्रदेश में कृषि उत्पादन में 25 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज

भोपाल,31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)।प्रदेश में इस बार कृषि उत्पादन में 25 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गयी है। इस वर्ष 4.50 करोड़ मीट्रिक टन कृषि उत्पादन हुआ है, जो गत वर्ष 3.60 करोड़ मीट्रिक टन था। खाद्यान्न उत्पादन में भी 30 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है। पिछले वर्ष 2.22 करोड़ मीट्रिक टन खाद्यान्न उत्पादन हुआ था, जो इस वर्ष बढ़कर3.21 करोड़ मीट्रिक टन हुआ ।

नए साल पर मोदी ने दिया दिल्ली-एनसीआर को ‘एक्सप्रेसवे’ का तोहफा

नई दिल्ली,31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के चौड़ीकरण का उद्घाटन करने के लिए आज नोएडा का दौरा पहुंचे। उन्होंने दिल्ली-डासना-मेरठ एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखी। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, वीके सिंह और महेश शर्मा भी प्रधानमंत्री के साथ मौजूद थे।

प्रधानमंत्री अगर नरेंद्र जाधव की बात मान ले तो नोटों पर विवेकानंद और अंबेडकर की तस्‍वीर लगेगी

नई दिल्‍ली,31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। देश की करेंसी पर फिलहाल महात्‍मा गांधी की तस्‍वीर नजर आती है लेकिन प्रधानमंत्री ने अगर नरेंद्र जाधव की बात मान ली तो नोटों पर स्‍वामी विवेकानंद और बाबा साहेब अंबेडकर की तस्‍वीर भी नजर आने लगेगी।

पुलवामा में सुरक्षा बलों ने ढेर किए दो आतंकी, एक का संबंध पाकिस्तान से

पुलवामा ,31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)।जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है. बुधवार की शाम को ही सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई थी.

मीडिया टीम भावना से काम करके सिंहस्थ को सफल बनाएं- माखन सिंह

प्रशासन का मोटो- सुविधा, सेवा, सुरक्षा, पुलिस का- इन्सीडेंट फ्री-एक्सीडेंट फ्री 

उज्जैन,31 दिसम्बर(इ खबरटुडे)।मीडिया टीम भावना से काम करते हुए सिंहस्थ को सफल बनायें। सिंहस्थ मध्यप्रदेश शासन का ही नहीं, बल्कि सभी लोगों का है। सिंहस्थ आयोजन के समय कई संवेदनशील मुद्दे सामने आयेंगे। इनको लेकर मीडिया में रिपोर्ट देते समय सावधानी बरतना आवश्यक है।
Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo