अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Monthly Archives: September 2014

रामरहीम नगर में विवाद,एक घायल

मारपीट करने वाला आरोपी पुलिस गिरफ्त में

रतलाम,30 सितम्बर (इ खबरटुडे)। कफ्र्यू में छूट के दौरान राम रहीम नगर में दो लोगों के बीच विवाद हो गया। विवाद में एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार को कफ्र्यू में पूरे दिन की छूट

निजी और सरकारी स्कूलों के छात्रों को छुट्टी ,परीक्षाएं स्थगित

रतलाम,30 सितम्बर (इ खबरटुडे)। शहर में कानून व्यवस्था की बेहतर होती स्थिति के मद्देनजर कलेक्टर डॉ.संजय गोयल ने बुधवार को सुबह साढे आठ से शाम 6 बजे तक कफ्र्यू में छूट देने का निर्णय किया है। यह छूट संवेदनशील क्षेत्रों के अलावा रहेगी। शाम को 6 से 9 तक गरबे होंगे। निजी और सरकारी स्कूलों के छात्रों के लिए स्कूल की छुट्टी रहेगी। जिन स्कूलों में अध्र्दवार्षिक परिक्षाएं होना थी वहां परिक्षाएं स्थगित कर दी गई है।

कपिल की हत्या में शामिल 5 आरोपी गिरफ्तार

शाम 6 से 9 बजे तक होंगे गरबे,सभी के लिए कफ्र्यू में ढील

रतलाम,30 सितम्बर (इ खबरटुडे)। पुलिस ने बजरंग दल जिला सहसंयोजक कपिल राठौड व पुखराज की हत्या में शामिल पांच आरोपियोंको गिरफ्तार कर लिया है। वारदात का मास्टर माइण्ड व अन्य आरोपी अभी फरार है। इधर जिला प्रशासन ने कानून व्यवस्था की अच्च्छी स्थिति को देखते हुए शाम ६ से ९ बजे तक गरबा आयोजन के लिए कफ्र्यू में ढील दे दी है। इस अवधि में सभी लोग परिवार के साथ पैदल गरबा स्थलों तक जा सकेंगे,वाहनों पर प्रतिबन्ध रहेगा।

रसोई गैस आपूर्ति हेतु सुविधा

रतलाम 30 सितम्बर(इ खबरटुडे)। रतलाम शहर में संचालित गैस एजेसियों से उपभोक्ताओं को रसोई गैस सिलेण्डर की आपूर्ति करने वाले हॉकरों और वाहनों के लिए पास जारी किए गए हैं। संबंधित गैस एजेंसी पर उपभोक्ताओं द्वारा फोन से गैस की बुकिंग कराने पर गैस एजेंसी द्वारा सप्लाई की जाएगी। उपभोक्ताओं से जिला प्रशासन ने आग्रह किया है कि गैस की आवश्यकता होने पर संबंधित गैस एजेंसी को दूरभाष पर सूचित करें।

ऑनलाईन आवेदन की तिथि बढ़ाई

रतलाम 30 सितम्बर (इ खबरटुडे)। माध्यमिक शिक्षा मण्डल भोपाल द्वारा कक्षा दसवीं एवं बारहवीं बोर्ड परीक्षा के आवेदन ऑनलाईन जमा कराने की अंतिम तिथि 30 सितम्बर निर्धारित थी। रतलाम शहर में 27 सितम्बर से कर्फ्यू होने के कारण रतलाम शहर के शासकीय एवं अशासकीय विद्यालयों के बच्चों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ऑनलाईन आवेदन की तिथि बढ़ाकर 2अक्टूबर की गई है।

स्टेशनरोड थाना क्षेत्र की छूट का भरपूर उपयोग किया महिलाओं ने

कई पुरुषों पर लाठियां भांजी पुलिस ने

रतलाम,30 सितम्बर (इ खबरटुडे)। पिछले तीन दिनों से कफ्र्यू का दंश झेल स्टेशनरोड थाना क्षेत्र की महिलाओं ने आज कफ्र्यू में ढील का भरपूर उपयोग किया और जमकर खरीददारी की। कफ्र्यू में ढील के दौरान सड़कों पर निकल आए पुरुषों पर भी पुलिस ने खूब लाठियां भांजी।

मंगलवार को शहर में अलग-अलग समय व क्षेत्रवार कर्फ्यू में छूट रहेगी

रतलाम 29 सितम्बर (इ खबरटुडे)। जिला दण्डाधिकारी न्यायालय द्वारा दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के अधीन संपूर्ण रतलाम शहर (नगर निगम की सीमा) में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू लगाया गया है। कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र एवं रतलाम शहर की कानून व्यवस्था के बारे में पुलिस अधीक्षक से परामर्श के उपरांत 30 सितम्बर मंगलवार को स्टेशनरोड थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 15से 34 में प्रात:10 बजे से दोपहर 12 बजे तक महिलाओं के लिए कर्फ्यू में छूट रहेगी।

धीरजशाह नगर में चाकूबाजी,एक घायल

साधारण सी बात पर लड़ पडे रवि और विकास

रतलाम,29 सितम्बर (इ खबरटुडे)। कफ्र्यू की चपेट में आए रतलाम के रहवासी अब कफ्र्यू से उकताने और झल्लाने लगे है। इसी का नतीजा है कि आपस में झगडे भी होने लगे है। धीरजशाह नगर में आज शाम दो युवक आपस में लड़ पडे और इस झगडे में  एक युवक मामूली रुप से घायल हो गया। दोनो युवक एक ही समुदाय के थे।

कफ्र्यू में ढील के दौरान जमकर उमडी महिलाओं की भीड,माणकचौक क्षेत्र में दी गई ढील

मेले जैसा माहौल बना,जमकर हुई खरीददारी,भाव भी बढे

रतलाम,29 सितम्बर (इ खबरटुडे)। महिलाओं को दी गई दो घण्टे की ढील में राम मन्दिर इलाके में मेले जैसा माहौल बन गया। दुकानों पर जमकर भीड उमडी और महिलाओं ने सब्जियों और रोजमर्रा के सामान की जमकर खरीददारी की। उधर माणकचौक थाना क्षेत्र में भी शाम साढे चार बजे से डेढ घण्टे की ढील महिलाओं को दी जा रही है। यह ढील वार्ड 40 से 49 तक लागू रहेगी।

शहर के बाहरी क्षेत्रों में कफ्र्यू में दो घण्टे की ढील

दोपहर 2 से 4 तक सिर्फ महिलाओं के लिए रहेगी छूट

रतलाम,29 सितम्बर (इ खबरटुडे)। कफ्र्यूग्रस्त शहर के कुछ ईलाकों के लिए राहत की खबर है। प्रशासन ने शहर के बाहरी क्षेत्रों में महिलाओं के लिए दोपहर दो बजे से कफ्र्यू में ढील देने की घोषणा की है।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo