अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Monthly Archives: March 2013

खनिज निरीक्षक संजय भार्गव की सड़क दुर्घटना में मौत

उज्जैन में हुआ हादसा,अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
उज्जैन,29 मार्च(इ खबरटुडे)। रतलाम में पदस्थ खनिज निरीक्षक संजय भार्गव की आज दोपहर हरिफाटक चौराहे पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। भार्गव की मोटर साइकिल को सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

दोबत्ती पर रंगों की फुहारों से मनेगी रंगपंचमी

दोबत्ती रंगारंग मंच और इ खबरटुडे का संयुक्त आयोजन
रतलाम,28 मार्च(इ खबरटुडे)। रंगपंचमी का रंगारंग त्यौहार रंगों की फुहारों और के साथ धूमधाम से मनाया जाएगा। रंगपंचमी का यह रंगारंग आयोजन दोबत्ती रंगारंग मंच और वेब पोर्टल इ खबर टुडे द्वारा संयुक्त रुप से 31 मार्च की सुबह 10 बजे से आयोजित किया जाएगा।

प्रशासनिक अमले ने भी हर्षोल्लास के साथ मनाई होली

उज्जैन 28 मार्च( इ खबरटुडे)। रंगों का त्यौहार होली पर्व पर लोगों ने हर्षोल्लास के साथ रंग से सराबोर हुए। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने भी पारिवारिक माहौल में होली मनाई। होली पर्व पर कलेक्टर निवास पर प्रशासनिक अधिकारियों तथा मीडिया आदि ने कलेक्टर के साथ होली खेली। रंग से हुए सराबोर सभी अधिकारियों आदि ने कलेक्टर निवास से स्वयं कलेक्टर ने ढोल गले में टांगकर ढोल बजाते हुए संभागायुक्त निवास तक नाचते-गाते पहुंचे। संभागायुक्त अरूण पाण्डेय को रंग लगाकर उनके साथ जमकर होली खेली। इस अवसर पर संभागायुक्त, कलेक्टर तथा अन्य अन्य प्रशासनिक अधिकारी ढोल की थाप पर खूब थिरके।

पुलिस थाने पर किन्नरों का अश्लील प्रदर्शन

रिपोर्ट नहीं लिखे जाने से नाराज किन्नरों ने उतारे कपडे
रतलाम,27 मार्च(इ खबरटुडे)। बुधवार को जहां पूरा शहर होली के रंगों से सराबोर हो रहा था,वहीं स्टेशन रोड पुलिस थाने पर पुलिस से नाराज किन्नर अपने सारे व उतार कर अश्लील प्रदर्शन कर रहे थे। किन्नरों का आरोप था कि पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही करने को तैयार नहीं है। पुलिस ने अश्लीलता का प्रदर्शन करने के मामले में दो किन्नरों के विरुध्द आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया है। 

सभी जिलों में मई अंत तक 24 घण्टे बिजली मिलेगी

सुल्तानपुर अंत्योदय मेले में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल,26 मार्च (इ खबर टुडे) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मई के अंत तक सभी गाँव में घरों के लिये 24 घण्टे और खेती के लिये न्यूनतम 8 घण्टे बिजली मिलने लगेगी। उन्होंने इस दौरान सुल्तानपुर को तहसील का दर्जा दिये जाने की घोषणा भी की। मुख्यमंत्री रायसेन जिले के सुल्तानपुर मे अंत्योदय मेले के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और सांसद श्रीमती सुषमा स्वराज, पूर्व मुख्यमंत्री सुन्दरलाल पटवा और विधायक सुरेन्द्र पटवा ने भी संबोधित किया।

युवा सोच को सकारात्मक बनाए- राज्यमंत्री श्री ऊँटवाल

रतलाम 25 मार्च (इ खबरटुडे)।युवा वर्ग अपनी सोच को सकारात्मक बनाए इससे आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। यह बात प्रदेश के नगरीय प्रशासन एवं विकास राज्यमंत्री मनोहर ऊँटवाल ने आज ग्राम बर्डियागोयल में गोविन्दराम तोंदी शासकीय पोलिटेक्निक महाविद्यालय जावरा व्दारा आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना के 7 दिवसीय शिविर के समापन अवसर पर संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर राज्यमंत्री श्री ऊँटवाल ने ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण भी किया। 

पुलिस एएसआई पर पडोसी ने चाकू से किया जानलेवा हमला

एएसआई अस्पताल में भर्ती,आरोपी फरार
रतलाम,23 मार्च(इ खबरटुडे)। शहर के नयागांव क्षेत्र में रहने वाले एक पुलिस एएसआई को आपसी विवाद के चलते उसी के पडोसी ने चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। घायल एएसआई को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। घायल एएसआई एसपी आफिस में ही पदस्थ है।

निगम अध्यक्ष के विरुध्द पेश अविश्वास प्रस्ताव खारिज

भाजपा पार्षदों ने नहीं लिया मतदान में हिस्सा,कांग्रेस के २१ पार्षदों ने डाले वोट
रतलाम,23 मार्च(इ खबरटुडे)। नगर निगम अध्यक्ष दिनेश पोरवाल के विरुध्द कांग्रेस पार्षदों द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव बहुमत के अभाव में गिर गया। नगर निगम के बहुप्रतिक्षित विशेष सम्मेलन में कांग्रेस के 21 पार्षद पंहुचे लेकिन भाजपा का एक भी पार्षद सदन में नहीं पंहुचा। कलेक्टर राजीव दुबे के सभापतित्व में सम्पन्न हुए सम्मेलन में अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान कराया गया और अन्तत: अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया।

ग्रामीणों को खसरा-खतौनी की नकलें प्रदान की गईं

ग्रामीणों से सीधे रूबरू हुए कमिश्नर
रतलाम 22 मार्च (इ खबर टुडे )। ग्राम रत्तागढ़खेड़ा के ग्रामीणों को राजस्व अधिकारियों ने राज्य सरकार के निर्देशानुसार उनके घर-घर जाकर कुण्डी खटखटाई और खसरा-खतौनी की नकलें प्रदान की। कृषक शांतिलाल पाटीदार व भेरूलाल पाटीदार एवं श्रीमती कुसुमबाई को खसरा-खतौनी की नकलें प्रदान की गई। इस मौके पर कमिश्नर अरूण पाण्डेय ने ग्रामीणों से चर्चा करते हुए कहा कि खसरा-खतौनी की नकल किसानों को घर-घर पहुंचाने का उपक्रम एक बेहद महत्वपूर्ण अभियान है। मई माह तक शत-प्रतिशत किसानों को नकलें वितरित कर दी जाएंगी।

कमिश्नर ने मंदिर जीर्णोद्धार कार्य का जायजा लिया

रतलाम 22मार्च (इ खबरटुडे)। कमिश्नर अरूण पाण्डेय ने आज ग्राम रत्तागढ़खेड़ा में चल रहे मंदिर जीर्णोद्धार कार्य का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ कलेक्टर राजीव दुबे भी मौजूद थे।
Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo