अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: मध्य प्रदेश

मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज,कुछ ही घण्टो में हजारों ने देखा

रतलाम,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मालवा क्षेत्र की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घण्टों में हजारों लोगों ने इसे देख लिया। यू ट्यूब पर दर्शकों ने टीजर की तारीफ में जमकर कमेन्ट्स भी किए है।

ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनी फिल्म रानी पद्मावती का प्रदर्शन म.प्र. में नहीं होगा

महिलाओं के सम्मान में उल्लेखनीय कार्य के लिए मिलेगा राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार
रानी पद्मावती की शौर्य गाथा दर्शाने भोपाल में बनेगा स्मारक

भोपाल ,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जीवन और शौर्य गाथा से सम्बंधित ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर  बनी फिल्म  रानी पद्मावती का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।  श्री चौहान आज अपने निवास पर राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से बोलेरो जीप टकराई, 10 फीट तक घसीटा-VIDEO

रायसेन,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। औबेदुल्ब्लागंज के पास आज एक भीषण रेल दुर्घटना होते-होते बची। यहां से गुजर रही सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से बोलेरो जीप टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो जीप बुरी तरह ट्रेन के इंजन में फंस गई। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुई लेकिन ट्रेन में सफर कर रहे हजारों यात्रियों की जान जरूर आफत में आ गई थी  देखिये विडियो 

नया बनेगा सागोद रोड स्थित श्री रणजीत खेड़ापति हनुमान मंदिर

मंदिर निर्माण में तन, मन से सहयोग करे,धन से नहीं-बंजारा परिवार

रतलाम,19 नवंबर (इ खबरटुडे)। सागोद रोड स्थित श्री रणजीत खेड़ापति हनुमान मंदिर का नव निर्माण किया जा रहा है। राम भक्त हनुमान जी के इस मंदिर का संपूर्ण निर्माण बंजारा परिवार अपने परिजनों की स्मृति में कराएगा।

फर्जी निकली पौने आठ लाख की लूट की वारदात,फरियादी ने खुद ही छुपाए थे पौने पांच लाख रु.

रतलाम,19 नवंबर (इ खबरटुडे)। शहर के स्टेशन रोड थाने पर हुई करीब पौने आठ लाख रुपए की लूट की वारदात की गुत्थी को पुलिस ने चौबीस घण्टों में सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। जांच में यह वारदात फर्जी निकली। फरियादी ने खुद ही अपनी राशि छुपा कर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने फरियादी द्वारा छुपाए गए पौने पांच लाख रु.भी बरामद कर लिए है।

जिला उद्योग प्रबंधक 15000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

उज्जैन,18 नवंबर (इ खबरटुडे)। जिले में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को जिला उद्योग विभाग के प्रबंधक को रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार जिला उद्योग विभाग में प्रबंधक के तौर पर कार्य कर रहे अनिल कुमार डे ने फरियादी ललित खत्री से 15000 रुपए की रिश्वत की मांग की थी।

केंद्रीय मंत्री श्री गेहलोत कल सहकारिता सम्मेलन को संबोधित करेंगे

रतलाम\सैलाना,18 नवंबर (इ खबरटुडे)। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गेहलोत 19 नवंबर रविवार को दोपहर 1 बजे सहकारिता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिला सहकारी संघ केे अध्यक्ष शरद जोशी ने बताया कि सहकारी सप्ताह के अंतर्गत यह कार्यक्रम मार्केटिंग सोसायटी, कृषि उपज मंडी परिसर में दोपहर 1 बजे आयोजित किया गया हैै।

केशलेश भूगतान व्यवस्था के दुरगामी अच्छे परिणाम आएंगे

सहकारी सप्ताह के कार्यक्रम में श्री जोशी ने कहा

रतलाम,18 नवंबर (इ खबरटुडे)।लोक जीवन में सहयोग ही सहकारिता का आधारभूत सिद्धांत है। मनुष्य की सहयोगकारी प्रवृत्ति को बढ़ावा देने में भी सहकारिता की प्रमुख भूमिका है। केंद्र सरकार ने केशलेश भूगतान की जो व्यवस्था की है उसके दुरगामी परिणाम अच्छे आएंगे ऐसा विश्वास है। यही कारण है कि आज सरकारी हो या सहकारी सभी संस्थाओं में केशलेश भूगतान व्यवस्था को बढ़ावा दिया जा रहा है।

उंकाला रोड पर पौने 8लाख रुपए से भरा बैग ले उड़े बदमाश

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

रतलाम,18 नवंबर (इ खबरटुडे)। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार सुबह करीब 11:45 बजे उकाला रोड पुलिया पर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक किसान की मोटरसाइकिल पर टंगा पौने 8 लाख रुपए से भरा बैग उड़ा लिया ।किसान बाथरूम करने के लिए पुलिया के पास रुका था ,इसी दौरान पीछे से आए बदमाशों ने बैग पर हाथ साफ कर दिया। स्टेशन रोड पुलिस ने किसान की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।

कालोनाईजर राजेन्द्र पितलिया के खिलाफ धोखाधडी की एफआईआर करने के निर्देेश जारी,लेकिन नगर निगम और पुलिस के बीच महीने भर से उलझा है मामला

रतलाम,17 नवंबर (इ खबरटुडे)। बोधि धोखाधडी में आरोपी बनाए गए कालोनाईजर राजेन्द्र पितलिया की धोखाधडी का एक और नया कारनामा सामने आया है। पितलिया ने कालोनी से लगी हुई नगर निगम की जमीन को अपना भूखण्ड बताकर बेच दिया। मामले की जांच के बाद नगर निगम ने पितलिया के विरुध्द धोखाधडी और कूटरचित दस्तावेज तैयार करने के मामले में एफआईआर दर्ज कराने का भी निर्णय ले लिया,लेकिन भूमाफिया राजेन्द्र पितलिया की जादूगरी के चलते अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है। मामला नगर निगम के लोकनिर्माण विभाग और औद्योगिक क्षेत्र थाने के बीच झूल रहा है।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo