अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: धार

बस और ट्रक एक दूसरे से आमने-सामने टकराए,15 लोग घायल

धार,04 जुलाई(इ खबरटुडे)। जिले के पीथमपुर थाना क्षेत्र इलाके के घाटाबिल्लौद में मंगलवार सुबह एक यात्री बस ट्रक से टकरा गई। हादसे में 15 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल मालती चौराहे पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

बारात लेकर जा रहा लोडिंग वाहन अचानक ब्रेक लगाने से पलटा लोडिंग वाहन, दो की मौत, 23 घायल

गंधवानी (धार)/बड़वानी ,27 मई(इ खबरटुडे)। बारात लेकर जा रहा लोडिंग वाहन (एमपी 09-केडी 5835) गंधवानी विकासखंड के जामली में शनिवार को पलट गया। हादसे दो बारातियों राधु (15) पिता केशु निवासी बक्तला, रंगुबाई(40) पति कालु निवासी सतउमरी की मौत हो गई और 23 घायल हो गए। घायलों को गंधवानी के शासकीय चिकित्सालया ले जाया गया। इधर, बड़ी संख्या में घायलों के छोटे से अस्पताल में पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई।

खुशियां बदली मातम में,कार हादसे में दूल्हे समेत नौ लोगों की मौत

धार,09 मई (इ खबर टुडे )। जिले धामनोद क्षेत्र के गणपति घाट पर कंटेनर बारातियों की कार पर चढ़ गया। हादसे में दूल्हे समेत नौ लोगों की मौत हो गई। ये सभी सीहोर जिले की इछावर तहसील के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना में घायल दो लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रेफर किया गया है।

मुख्यमंत्री योजना के अन्तर्गत रीतिरिवाज के साथ 600 हिन्दू जोड़ों के साथ 23 मुस्लिम जोड़ों का भी निकाह सम्पन्न हुआ

धार 27 अप्रैल (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरूवार को जिले के धरमपुरी में मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजना अन्तर्गत आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए। सामूहिक विवाह कार्यक्रम में एक ही पण्डाल के नीचे लगभग सवा 600 जोड़ों ने हिन्दू रीतिरिवाज के साथ वैदिक मंत्रोच्चार के बीच अग्नि के समक्ष सात फेरे लिये वहीं 23 मुस्लिम जोड़ों का भी निकाह सम्पन्न हुआ ।

अवैध शराब की फैक्टरी पर दबिश, 8 लाख रुपए की शराब और शराब बनाने की सामग्री बरामद

कुक्षी (धार),23 मार्च (इ खबरटुडे)। पुलिस ने जिले के ग्राम ढोल्या के ढोलगढ़ में अवैध शराब फैक्टरी पकड़ी है। यहां से साढ़े 8 लाख रुपए की शराब और शराब बनाने की सामग्री बरामद हुई है। मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो भागने में सफल रहे। पुलिस दल ने बुधवार रात 3.30 पर दबिश दी, तो वहां भगदड़ मच गई।

सावधान! योगी जी काम पर हैं, अचानक थाने पहुंचकर बोले- यूपी में होगा कानून का राज

लखनऊ,23 मार्च(इ खबरटुडे)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार सुबह अचानक लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन मुआयना करने पहुंचे. योगी आदित्यनाथ ने थाने में कामकाज का जायजा लिया, योगी आदित्यनाथ ने स्वच्छता का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने थाने में अफसरों की तैनाती, उनकी संख्या, काम और सफाई पर सवाल पूछे और कहा कि हर मोर्चे पर यूपी पुलिस को चुस्त-दुरुस्त करेंगे. सीएम योगी ने कहा कि यूपी में कानून का राज होगा.

त्रिवेंद्र सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के नए मुख्‍यमंत्री, बीजेपी विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला,कल लेंंगे शपथ

देहरादून,17 मार्च(इ खबरटुडे)। उत्‍तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद के लिए चुन लिया गया है. बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद पार्टी के विधायक दल की बैठक में उनके नाम पर मुहर लगा दी गई है. हालांकि इस रेस में प्रकाश पंत और सतपाल महाराज भी थे लेकिन अंतिम रूप से विधायक दल की बैठक में त्रिवेंद्र सिंह रावत के नाम पर मुहर लगाई गई.

अंध गति से वाहन चलाते हुए टक्कर मारकर चार लोगों की जिंदगी ली,दंपत्ति और दो बच्चों की मौत

होली मनाने गांव जा रहे

धार,05 मार्च(इ खबरटुडे)। इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कलसाड़ा के निकट रविवार को सुबह 6.30 बजे एक अज्ञात वाहन ने मोटर साइकल सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। ये लोग होली और भगोरिया पर्व मनाने के लिए जिले के कुक्षी के निकटस्थ ग्राम पड़ियाल जा रहे थे। पति-पत्नी और एक बच्चे ने तो पहले ही दम तोड़ दिया था, जबकि एक की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई।

धार व अमरकंटक में नगर परिषद चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की

धार\अमरकंटक 07 जनवरी(इ खबरटुडे)। धार जिले की मांडू नगर परिषद चुनाव में भाजपा की मालती गावर ने जीत दर्ज की। उन्होंने कांग्रेस की लक्ष्मीबाई भाभर को 400 से अधिक मतों से हराया। 15 वार्ड में से 11 पर भाजपा उम्मीदवार और 3 पर कांग्रेस उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की।

‘आवास योजना में कोई गड़बड़ी हुई तो सीधे कलेक्टर-सीईओ पर कार्रवाई’-मुख्यमंत्री

मनावर\धार,28 दिसम्बर (इ खबर टुडे )।पीएम आवास योजना में प्रदेश के गरीबों को केंद्र सरकार द्वारा आवास के लिए राशि दी जा रही है। किसी के झांसे में आने की जरूरत नहीं, हितग्राहियों की सूची तय है। योजना में किसी गरीब के साथ लूट ना हो, शासन द्वारा दी जा रही राशि में कोई सेंध ना लगाए इसलिए जिला प्रशासन नजर रखे। यदि कोई गड़बड़ी हुई तो पंचायत सचिव के विस्र्द्ध नहीं सीधे कलेक्टर व जिला पंचायत सीईओ के विस्र्द्ध कार्रवाई करूंगा।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo