अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: धार

मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज,कुछ ही घण्टो में हजारों ने देखा

रतलाम,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मालवा क्षेत्र की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घण्टों में हजारों लोगों ने इसे देख लिया। यू ट्यूब पर दर्शकों ने टीजर की तारीफ में जमकर कमेन्ट्स भी किए है।

ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनी फिल्म रानी पद्मावती का प्रदर्शन म.प्र. में नहीं होगा

महिलाओं के सम्मान में उल्लेखनीय कार्य के लिए मिलेगा राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार
रानी पद्मावती की शौर्य गाथा दर्शाने भोपाल में बनेगा स्मारक

भोपाल ,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जीवन और शौर्य गाथा से सम्बंधित ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर  बनी फिल्म  रानी पद्मावती का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।  श्री चौहान आज अपने निवास पर राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

खड़े ट्रक से टकराई बस, एक की मौत और तीन लोग घायल

धार,09 नवंबर (इ खबरटुडे)। इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर अमझेरा के पास गुरुवार सुबह 6 बजे एक बस खड़े ट्रक के पीछे टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। बस क्रमांक जीजे 18 जेड 0782 अहमदाबाद से इंदौर आ रही थी। सूचना मिलने के बाद डायल 100 और अमझेरा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को धार के अस्पताल भेजा।

बस और ट्रक एक दूसरे से आमने-सामने टकराए,15 लोग घायल

धार,04 जुलाई(इ खबरटुडे)। जिले के पीथमपुर थाना क्षेत्र इलाके के घाटाबिल्लौद में मंगलवार सुबह एक यात्री बस ट्रक से टकरा गई। हादसे में 15 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल मालती चौराहे पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

बारात लेकर जा रहा लोडिंग वाहन अचानक ब्रेक लगाने से पलटा लोडिंग वाहन, दो की मौत, 23 घायल

गंधवानी (धार)/बड़वानी ,27 मई(इ खबरटुडे)। बारात लेकर जा रहा लोडिंग वाहन (एमपी 09-केडी 5835) गंधवानी विकासखंड के जामली में शनिवार को पलट गया। हादसे दो बारातियों राधु (15) पिता केशु निवासी बक्तला, रंगुबाई(40) पति कालु निवासी सतउमरी की मौत हो गई और 23 घायल हो गए। घायलों को गंधवानी के शासकीय चिकित्सालया ले जाया गया। इधर, बड़ी संख्या में घायलों के छोटे से अस्पताल में पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई।

खुशियां बदली मातम में,कार हादसे में दूल्हे समेत नौ लोगों की मौत

धार,09 मई (इ खबर टुडे )। जिले धामनोद क्षेत्र के गणपति घाट पर कंटेनर बारातियों की कार पर चढ़ गया। हादसे में दूल्हे समेत नौ लोगों की मौत हो गई। ये सभी सीहोर जिले की इछावर तहसील के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना में घायल दो लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रेफर किया गया है।

मुख्यमंत्री योजना के अन्तर्गत रीतिरिवाज के साथ 600 हिन्दू जोड़ों के साथ 23 मुस्लिम जोड़ों का भी निकाह सम्पन्न हुआ

धार 27 अप्रैल (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरूवार को जिले के धरमपुरी में मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजना अन्तर्गत आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए। सामूहिक विवाह कार्यक्रम में एक ही पण्डाल के नीचे लगभग सवा 600 जोड़ों ने हिन्दू रीतिरिवाज के साथ वैदिक मंत्रोच्चार के बीच अग्नि के समक्ष सात फेरे लिये वहीं 23 मुस्लिम जोड़ों का भी निकाह सम्पन्न हुआ ।

अवैध शराब की फैक्टरी पर दबिश, 8 लाख रुपए की शराब और शराब बनाने की सामग्री बरामद

कुक्षी (धार),23 मार्च (इ खबरटुडे)। पुलिस ने जिले के ग्राम ढोल्या के ढोलगढ़ में अवैध शराब फैक्टरी पकड़ी है। यहां से साढ़े 8 लाख रुपए की शराब और शराब बनाने की सामग्री बरामद हुई है। मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो भागने में सफल रहे। पुलिस दल ने बुधवार रात 3.30 पर दबिश दी, तो वहां भगदड़ मच गई।

सावधान! योगी जी काम पर हैं, अचानक थाने पहुंचकर बोले- यूपी में होगा कानून का राज

लखनऊ,23 मार्च(इ खबरटुडे)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार सुबह अचानक लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन मुआयना करने पहुंचे. योगी आदित्यनाथ ने थाने में कामकाज का जायजा लिया, योगी आदित्यनाथ ने स्वच्छता का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने थाने में अफसरों की तैनाती, उनकी संख्या, काम और सफाई पर सवाल पूछे और कहा कि हर मोर्चे पर यूपी पुलिस को चुस्त-दुरुस्त करेंगे. सीएम योगी ने कहा कि यूपी में कानून का राज होगा.

त्रिवेंद्र सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के नए मुख्‍यमंत्री, बीजेपी विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला,कल लेंंगे शपथ

देहरादून,17 मार्च(इ खबरटुडे)। उत्‍तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद के लिए चुन लिया गया है. बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद पार्टी के विधायक दल की बैठक में उनके नाम पर मुहर लगा दी गई है. हालांकि इस रेस में प्रकाश पंत और सतपाल महाराज भी थे लेकिन अंतिम रूप से विधायक दल की बैठक में त्रिवेंद्र सिंह रावत के नाम पर मुहर लगाई गई.

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo