अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: झाबुआ

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

करड़ावद-पेटलावद,01 जुलाई(इ खबरटुडे)। स्टेट हाईवे क्र.18 पर करड़ावद के नया नगर क्षेत्र में शुक्रवार रात्रि में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

मंदसौर से कर्फ्यू हटा, 1 करोड़ मुआवजे की घोषणा के बाद किसान की अंत्येष्टि

मालवा-निमाड़ ,11जून (इ खबर टुडे)।अंचल में किसान आंदोलन में आगजनी, तोड़फोड़ के आरोपियों की धरपकड़ अभी भी जारी रही। मंदसौर से कर्फ्यू हटा दिया गया है जबकि पिपलिया मंडी में अभी रात का कर्फ्यू जारी रहेगा। इन शहरों में अभी धारा 144 लागू रहेगी। वहीं मंदसौर में घायल किसान की मौत के बाद ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। 1 करोड़ का मुआवजा मिलने के आश्वासन के बाद वे माने। इधर चौथे दिन भी भोपाल, इंदौर-हरदा, देवास-शाजापुर रूट की बसें बंद रहीं।

किसान आंदोलन में हिंसक झड़प, सरदारपुर में किसानों की 6 बाइक फूंकी, 11 घायल

मालवा-निमाड़,02जून(इ खबरटुडे)। अंचल में दूसरे दिन शुक्रवार को भी किसानों का आंदोलन जारी रहा। कुछ स्थानों पर हिंसक झड़प भी हुई। धार के सरदारपुर में किसानों की 6 बाइक कुछ लोगों ने फूंक दी। मारपीट में 11 लोग घायल हो गए। जहां भी दूध विक्रेता दिखे, पकड़कर दूध बहा दिया गया और सब्जियां भी फेंक दी। इधर, आपूर्ति नहीं होने से दूध और सब्जियों की कालाबाजारी होने लगी है।

दादा की हत्या करने वाले पोते को आजीवन कारावास

झाबुआ04 मई (इ खबरटुडे)।दादा की हत्या करने वाले पोते को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। ज़िला न्यायाधीश श्यामकांत कुलकर्णी ने सुनाई गुरुवार को यह सजा सुनाई। जानकारी के अनुसार 60 साल के मोहनसिंह हटिला की पोते रूपेश ने कुल्हाड़ी से दर्जनों वार करके हत्या कर दी थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जब्त की 1 लाख से अधिक की शराब

कालीदेवी-उमरकोट,18 जनवरी (इ खबरटुडे)। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बुधवार को ग्राम खजूरखो में एक मकान में छापामार कार्रवाई की। मकान में देशी व अंग्रेजी शराब की पेटियां पाई गई। पकड़ी गई शराब की कीमत 1 लाख से अधिक की आंकी गई है।

पेटलावद में किसानों ने हाइवे पर फेंके सैकड़ों क्विंटल टमाटर

पेटलावद\झाबुआ,16जनवरी(इ खबरटुडे)।स्टेट हाईवे पर सोमवार को चारों ओर टमाटर ही टमाटर बिखरे पड़े नजर आए। किसानों ने सैकड़ों क्विंटल टमाटर सड़कों पर फेंककर विरोध प्रदर्शन किया। किसान संघ तहसील पेटलावद के बैनर तले किसानों ने फसलों और सब्जियों के कम भाव के चलते सोमवार सुबह 11 बजे श्रद्धांजलि चौक से जनाक्रोश रैली निकाली। इसके पूर्व मुख्य मार्ग पर धरना दिया।

झाबुआ के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

झाबुआ, 26 दिसंबर (इ खबरटुडे)। इंदौर-अहमदाबाद राजमार्ग पर रविवार रात एक और सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कार और यात्री बस की टक्कर में गुजरात के कलोज निवासी ध्रुव पटेल(16) और योगेश पटेल(22) की मौत हो गई। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल है।

होस्टल में खिचड़ी खाने के बाद 23 बच्चे बीमार

झाबुआ/कल्याणपुरा 07 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। कल्याणपुरा क्षेत्र के गांव आमलीपठार में ऑक्सफोर्ड एमिनेंट अकादमी होस्टल में रहने वाले 23 विद्यार्थियों को फूड पॉइजनिंग हो गया। होस्टल के 80 से ज्यादा बच्चों ने बुधवार को दोपहर में खिचड़ी खाई थी।

ट्रैक्टर ट्राली सहित नहर में गिरा, एक की मौत, चार घायल

झाबुआ,07 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। रायपुरिया थाना क्षेत्र के जामली बरवेट मार्ग पर एक ट्रैक्टर ट्राली सहित माही नहर में जा गिरा। हादसे में चालक पूनम पिता रतन की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर तेज रफ्तार में था, इसी दौरान बकरी रास्ते में आ गई जिसे बचाने में वह सीधे नहर में चला गया।

झाबुआ में 9वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या

झाबुआ, 05 दिसंबर (इ खबरटुडे)। अयोध्या बस्ती इलाके में दोपहर पौने दो बजे एक छात्र की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक राधुसिंह पिता नाना पलिया(14) मिशन स्कूल का छात्र था, स्कूल के बाद वह अयोध्या बस्ती गया था। इसी दौरान वहां मौजूद लड़कों से उसका विवाद हो गया और उन्होंने राधुसिंह पर चाकू से वार कर दिया और भाग गए।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo