अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: झाबुआ

मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज,कुछ ही घण्टो में हजारों ने देखा

रतलाम,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मालवा क्षेत्र की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घण्टों में हजारों लोगों ने इसे देख लिया। यू ट्यूब पर दर्शकों ने टीजर की तारीफ में जमकर कमेन्ट्स भी किए है।

ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनी फिल्म रानी पद्मावती का प्रदर्शन म.प्र. में नहीं होगा

महिलाओं के सम्मान में उल्लेखनीय कार्य के लिए मिलेगा राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार
रानी पद्मावती की शौर्य गाथा दर्शाने भोपाल में बनेगा स्मारक

भोपाल ,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जीवन और शौर्य गाथा से सम्बंधित ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर  बनी फिल्म  रानी पद्मावती का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।  श्री चौहान आज अपने निवास पर राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

महिला को मिला पूर्व पति को कंधे पर बिठाकर घुमाने का फरमान:VIDEO

झाबुआ,06 नवंबर (इ खबरटुडे)। झाबुआ के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाला सामने आया है। यहां एक महिला को अपने पूर्व पति को कंधों पर बिठाकर गांव में 2 किलोमीटर तक घुमाने की सजा सुनाई गई। इस दौरान गांव वाले महिला को मारते-पीटते चल रहे थे। मामला पिटोल के पास गांव खेड़ी का है।

पेट्रोल का टैंकर पलटा, सड़क पर यातायात बाधित

झाबुआ,03 नवंबर (इ खबरटुडे)। पेटलावद और थांदला के बीच कुंडला गांव में शुक्रवार सुबह 10.15 बजे पेट्रोल से भरा एक टैंकर पलट गया। घटना के बाद आस-पास के लोगों के घरों के अंदर पेट्रोल भरने लगा। आग लगने के डर की वजह से लोग अपने घरों से निकलर कर बाहर आ गए।

डैम में डूबने से पिता और दो बच्चों की मौत

झाबुआ,02 अक्टूबर(इ खबरटुडे)। मेघनगर के पास डैम में डूबने से पिता और दो बच्चों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मदरानी स्कूल में पदस्थ शिक्षक मनोज सिकरवार अपने परिवार के साथ घर से 5 किमी दूर बने डैम में पिकनीक मनाने गए थे।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

करड़ावद-पेटलावद,01 जुलाई(इ खबरटुडे)। स्टेट हाईवे क्र.18 पर करड़ावद के नया नगर क्षेत्र में शुक्रवार रात्रि में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

मंदसौर से कर्फ्यू हटा, 1 करोड़ मुआवजे की घोषणा के बाद किसान की अंत्येष्टि

मालवा-निमाड़ ,11जून (इ खबर टुडे)।अंचल में किसान आंदोलन में आगजनी, तोड़फोड़ के आरोपियों की धरपकड़ अभी भी जारी रही। मंदसौर से कर्फ्यू हटा दिया गया है जबकि पिपलिया मंडी में अभी रात का कर्फ्यू जारी रहेगा। इन शहरों में अभी धारा 144 लागू रहेगी। वहीं मंदसौर में घायल किसान की मौत के बाद ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। 1 करोड़ का मुआवजा मिलने के आश्वासन के बाद वे माने। इधर चौथे दिन भी भोपाल, इंदौर-हरदा, देवास-शाजापुर रूट की बसें बंद रहीं।

किसान आंदोलन में हिंसक झड़प, सरदारपुर में किसानों की 6 बाइक फूंकी, 11 घायल

मालवा-निमाड़,02जून(इ खबरटुडे)। अंचल में दूसरे दिन शुक्रवार को भी किसानों का आंदोलन जारी रहा। कुछ स्थानों पर हिंसक झड़प भी हुई। धार के सरदारपुर में किसानों की 6 बाइक कुछ लोगों ने फूंक दी। मारपीट में 11 लोग घायल हो गए। जहां भी दूध विक्रेता दिखे, पकड़कर दूध बहा दिया गया और सब्जियां भी फेंक दी। इधर, आपूर्ति नहीं होने से दूध और सब्जियों की कालाबाजारी होने लगी है।

दादा की हत्या करने वाले पोते को आजीवन कारावास

झाबुआ04 मई (इ खबरटुडे)।दादा की हत्या करने वाले पोते को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। ज़िला न्यायाधीश श्यामकांत कुलकर्णी ने सुनाई गुरुवार को यह सजा सुनाई। जानकारी के अनुसार 60 साल के मोहनसिंह हटिला की पोते रूपेश ने कुल्हाड़ी से दर्जनों वार करके हत्या कर दी थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जब्त की 1 लाख से अधिक की शराब

कालीदेवी-उमरकोट,18 जनवरी (इ खबरटुडे)। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बुधवार को ग्राम खजूरखो में एक मकान में छापामार कार्रवाई की। मकान में देशी व अंग्रेजी शराब की पेटियां पाई गई। पकड़ी गई शराब की कीमत 1 लाख से अधिक की आंकी गई है।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo