अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: इंदौर

कचरा फेंकने वालों से परेशान नगर निगम ने की ‘स्वच्छ भैरव’ की स्थापना

इंदौर,18 जनवरी(इ खबरटुडे)। इंदौर नगर निगम द्वारा स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 में फिर से प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए एडी चोटी का जोर लगाया जा रहा है। शहर में सफाई के निगम का पूरा अमला तैनात किया गया है। इसके बावजूद भी कुछ जगहें ऐसी है कि लोगों को समझाने का भी कोई असर नही हो रहा था। और लोग देर रात कचरा फेक रहे थे। निगम ने इससे निपटने का एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला।

सिर कुचलकर 500 फीट गहरी खाई में फेंका, 5 दिन बाद मिला जिंदा,सामने आई पुलिस की लापरवाही

इंदौर,13 जनवरी (इ खबरटुडे)। पांच दिन पहले अपहृत बीएससी छात्र शुक्रवार को जिंदा मिला। बदमाशों ने भारी पत्थरों से उसका सिर कुचलकर 500 फीट गहरी खाई में फेंक दिया था। उसके हाथ-पैर बंधे थे और मुंह पर टैप चिपका हुआ था। आरोपियों ने हत्या कबूल ली थी इसलिए पुलिस और परिजन उसका शव ढूंढने गए। जब शव निकालने के लिए लोग रस्सी से खाई में उतरे तो छात्र की सांस चलती मिली। उसे बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

इंदौर में ऑपरेशन मच्छी बाजार के तहत तोड़फोड़ की कार्रवाई

इंदौर,10 जनवरी(इ खबरटुडे)। सरवटे बस स्टैंड से गंगवाल बस स्टैंड के बीच प्रस्तावित सड़क को लेकर इंदौर के मच्छी बाजार इलाके में सुबह से निर्माण तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई। नगर निगम और जिला प्रशासन की इस कार्रवाई में तहत मच्छी बाजार से सिलावटपुरा की जद में 150 से ज्यादा मकान, दुकान हैं जिन्हें तोड़ा जाएगा। फिलहाल इनमें से 66 मकानों को छोड़कर शेष पर कार्रवाई की जा रही है।

स्कूल वैन चालकों ने की हड़ताल, पैरेंट्स ने स्कूल में किया हंगामा

इंदौर,09 जनवरी(इ खबरटुडे)। डीपीएस स्कूल बस हादसे के बाद स्कूल बसों और वैन पर कार्रवाई के बाद से वैन चालकों ने हड़ताल कर दी है। इसके बाद से शहर के लाखों बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे। सोमवार और मंगलवार को स्कूल वैन नहीं आने की वजह से बच्चों और पालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इंदौर हादसा : फूलों से सजी कार में मासूम श्रुति को दी विदाई

इंदौर,06 जनवरी(इ खबरटुडे)। शुक्रवार को हुए दर्दनाक बस हादसे ने शहरवासियों को झकझोर दिया है। हादसे में मारे गए बच्चों का शनिवार को अंतिम संस्कार किया गया। गौरतलब है कि शुक्रवार को कनाड़िया रोड पर बाइपास पर दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई थी, जिसमें चार बच्चों और बस ड्राइवर की तत्काल मौत हो गई थी।

इंदौर में DPS स्कूल और ट्रक की टक्कर, 5 छात्रों की मौत और कई घायल

इंदौर,05 जनवरी(इ खबरटुडे)।  मध्य प्रदेश के इंदौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। साथ ही बस ड्राइवर की भी मौत हो गई है। हादसे में कुछ बच्चे घायल भी हुए हैं। घायलों को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंचे एसपी क्राइम ब्रांच मनोज राय ने 5 बच्चों और बस ड्राइवर की मौत की पुष्टि की। सभी बच्चे इंदौर के दिल्ली पब्लिक स्कूल के थे।

संघ प्रमुख का कटाक्ष, भारत हमारी माता लेकिन कुछ पुत्र इसे धरती का टुकड़ा कहते हैं

उज्जैन, 05 जनवरी(इ खबरटुडे)। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख डॉ.मोहन भागवत ने गुरुवार शाम उज्जैन में उन लोगों पर कटाक्ष किया जो भारत को जमीन का टुकड़ा कहते हैं। यहां महाकालेश्वर मंदिर के समीप माधव सेवा न्यास द्वारा नवनिर्मित भारत माता मंदिर के लोकार्पण समारोह में बोलते हुए उन्होंने कहा- भारत के ही कुछ पुत्र हैं जो इसे धरती का टुकड़ा कहते हैं लेकिन भारत हमारी माता है, हमें जो कुछ भी मिला है इसी से मिला है।

खजराना गणेश के दर्शन संग नववर्ष की शुरुआत, महाकाल में विशेष भस्मारती

इंदौर,01 जनवरी(इ खबरटुडे)। वर्ष 2018 का उल्लास रविवार की मध्यरात्रि को खजराना गणेश मंदिर में छाया। रात 12 बजे महाआरती में बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। इस खास मौके के लिए मंदिर में बदली हुई दर्शन व्यवस्था के साथ फूलों से आकर्षक सजावट की गई। श्रद्धालुओं ने प्रथम पूजनीय को नमन कर साल की शुरुआत की।

दवा फैक्टरी में आग, फंसे 40 मजदूरों को बाहर निकाला

इंदौर,30 दिसम्बर (इ खबरटुडे)।शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित देवास नाका के पास स्थित दवाई फैक्ट्री में शनिवार सुबह भीषण आग गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पास ही में बनी पापड़ बनाने की फैक्ट्री को भी अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने बड़ी मशककत के बाद आग पर काबू पाया, फिलहाल आग लगने का कारणों का पता नहीं चल पाया है।

वेल्डिंग के दौरान चिंगारी गैस सिलेंडर की ओर उड़ी,तीन दुकानों में लगी भीषण आग

इंदौर,21 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। इंदौर के छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में 3 दुकानों में भीषण आग लग गई। दुकानें पास-पास थी और इनमें मैकेनिकल काम होता है। एक दुकान में वेल्डिंग मशीन के जरिए वेल्डिंग का काम किया जा रहा था। इसी दौरान चिंगारी वेल्डिंग के लिए उपयोग में लाए जा रहे गैस सिलेंडर की ओर उड़ी और इससे गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo