अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: इंदौर

चीनी सामान के विरोध में इलेक्ट्रानिक दुकानों में तोड़फोड़

इंदौर,20 जुलाई (इ खबर टुडे )।चीनी सीमा विवाद के बाद देशभर में चीनी सामान के विरोध का सिलसिला शुरू हो गया है। शहर के सपना संगीता रोड स्थित इलेक्ट्रानिक दुकानों में कुछ संगठनों के लोगों ने चीनी मोबाइल कंपनियों के बोर्ड तोड़ दिए।

उज्जैन जा रहे उप्र के कावड़िए की बाइक की टक्कर से मौत

सांवेर\इंदौर,19 जुलाई (इ खबर टुडे )।ओंकारेश्वर से कावड़ लेकर उज्जैन जा रहे एक कावड़िए को सांवेर के पास (ग्राम तराना) इंदौर रोड पर एक बाइक सवार ने पीछे टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित साथी कावड़ियों ने इंदौर रोड पर चक्काजाम कर दिया। मृतक सिविगंज, बरेली (उप्र) का व्यापारी एसोसिएशन अध्यक्ष था। सांवेर एसडीएम व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश दी। इस बीच करीब दो घंटे वाहनों की कतारें लगी रहीं।

बी चन्द्रशेखर मुख्यमंत्री सचिवालय में अपर सचिव नियुक्त,तेरह आईएएस इधर से उधर

भोपाल,12 जुलाई (इ खबरटुडे)। रतलाम कलेक्टर रहे बी.चन्द्रशेखर के स्थानान्तरण को लेकर बनी असमंजस की स्थिति अब समाप्त हो गई है। उन्हे मुख्यमंत्री सचिवालय में अपर सचिव बनाया गया है। इन्दौर कलेक्टर रहे पी नरहरि को राजस्व सचिव बनाया गया है।

इंदौर-गुवाहाटी साप्ताहिक एक्सप्रेस शुरू,रेलमंत्री ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग द्वारा हरी झंडी दिखाई

इंदौर,07 जुलाई (इ खबरटुडे)। इंदौर-गुवाहाटी साप्ताहिक एक्सप्रेस (19305) शुक्रवार से शुरू हो गई। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने स्टेशन पर और रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग द्वारा ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। ट्रेन शनिवार दोपहर करीब 2:30 बजे कामाख्या स्टेशन पहुंचेगी।

जीएसटी के नाम पर ट्रक वालों से अवैध वसूली

इंदौर,30 जून (इ खबरटुडे)। जीएसटी की शुरुआत 1 जुलाई से शुरू होने वाली है। उधर बुधवार रात से बदमाश जीएसटी का डर दिखाकर ट्रक वालों से लूटपाट करने लगे। तेजाजी नगर पुलिस ने ऐसे तीन बदमाशों को पकड़ा है जो नकली अधिकारी बनकर जीएसटी के नाम पर ट्रक वालों से वसूली कर रहे थे।

बारदाना गोदाम में लगी भीषण आग

इंदौर,26 जून (इ खबरटुडे)। देवास नाका इलाके में स्थित एक बारदाना गोदाम में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। सूचना मिलने के बाद फायरब्रिगेड मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

इंदौर में फांसी की सजा पाए कैदियों में हड़कंप, अधिकारी कर रहे काउंसलिंग

इंदौर,24 जून (इ खबरटुडे)। राष्ट्रपति द्वारा शिवानी हत्याकांड के तीनों हत्यारों की फांसी की सजा पर दया याचिका खारिज करने के बाद इंदौर सेंट्रल जेल में भय का माहौल है। फांसी की सजा पाए दूसरे कैदियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। उधर जेल अधिकारियों ने फांसी की सजा पाए कैदियों की कांउसलिंग भी की है।

8 कलेक्टरों समेत 37 IAS अफसरों के तबादले

भोपाल ,21 जून (इ खबरटुडे)।  एक बड़े प्रशासकीय फेरबदल में आरएस जुलानिया अपर मुख्य सचिव समेत 37 आईएएस अधिकारियों का तबादला आज मंगलवार देर शाम कर दिया गया। तबादला किये गये अधिकारियों में टीकमगढ़, सतना, जबलपुर, खरगौन, रायसेन, छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर और मंडला के कलेक्टर भी हैं। इसके अलावा छवि भारद्वाज को कमिश्नर भोपाल नगर निगम बनाया गया है।

मंदसौर के घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे विजयवर्गीय

इंदौर/मंदसौर,12 जून (इ खबर टुडे)।प्रदेश में किसान आंदोलन थमने से बाद हालत होने लगे हैं। इस आंदोलन के दौरान मंदसौर में घायल हुए लोगों को देखने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सोमवार को सुबह एमवाय अस्पताल पहुंचे।अस्पताल पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने घायलों से हालचाल पहुंचे और हरसंभव मदद दिलाने का वादा किया।

इंदौर की चोइथराम मंडी में पुलिस बल तैनात

इंदौर06 जून (इ खबर टुडे)।किसान आंदोलन के तहत युवा किसान मंगलवार सुबह चोइथराम मंडी से शांति मार्च निकालने पहुंचे। इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया, किसान यहां दोपहियां वाहन से पहुंचे। मौके पर एडीएम और एसडीएम भी मौजूद रहे। र्माच मंडी से कलेक्टर ऑफिस पर पहुंचेगा, जिसके बाद किसान जिला प्रशासन को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन देंगे।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo