अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: इंदौर

मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज,कुछ ही घण्टो में हजारों ने देखा

रतलाम,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मालवा क्षेत्र की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घण्टों में हजारों लोगों ने इसे देख लिया। यू ट्यूब पर दर्शकों ने टीजर की तारीफ में जमकर कमेन्ट्स भी किए है।

ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनी फिल्म रानी पद्मावती का प्रदर्शन म.प्र. में नहीं होगा

महिलाओं के सम्मान में उल्लेखनीय कार्य के लिए मिलेगा राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार
रानी पद्मावती की शौर्य गाथा दर्शाने भोपाल में बनेगा स्मारक

भोपाल ,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जीवन और शौर्य गाथा से सम्बंधित ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर  बनी फिल्म  रानी पद्मावती का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।  श्री चौहान आज अपने निवास पर राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

केडिया ग्रुप के 10 से ज्यादा ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई

इंदौर ,14 नवंबर (इ खबरटुडे)। शराब व्यवसायी केडिया ग्रुप के 10 से ज्यादा ठिकानों पर आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। एसोसिएटेड अल्कोहल एंड ब्रेवरीज लिमिटेड के दफ्तर और फैक्ट्री सहित कंपनी के मालिकों के घर पर भी कार्रवाई जारी है।

इंजीनियरिंग परीक्षा में हिंदी में भी जवाब लिख सकेंगे विद्यार्थी

इंदौर,04 नवंबर (इ खबरटुडे)। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले विद्यार्थी अब परीक्षा में हिंदी में जवाब भी लिख सकेंगे। यह व्यवस्था अगले कुछ महीनों में राजीव गांधी प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय (आरजीपीवी) लागू करेगा। इसकी तैयारी हो चुकी है। यह बात तकनीकी शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने पत्रकारों से चर्चा में कही। उन्होंने कहा इस सुविधा का लाभ लेने के लिए विद्यार्थियों को परीक्षा फॉर्म भरने के दौरान ही हिंदी या अंग्रेजी भाषा का चयन करना पड़ेगा।

हर दिन करोडों रुपए टोल की वसूली,लेकिन फोरलेन पर गड्ढों की भरमार,सड़क को लम्बे समय से मरम्मत का इंतजार

रतलाम,26 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बता रहे हैं। दूसरी ओर भारी भरकम टोल टैक्स चुका कर फोरलेन सड़कों पर चलने वाले वाहन सड़कों की खराब हालत के कारण खराब हो रहे है। मालवा की जीवनरेखा कहे जाने वाले नयागांव लेबड फोरलेन पर टोल टैक्स कंपनियां हर दिन करोडों रुपए वाहन चालकों से वसूल रही है,लेकिन सड़क की हालत सुधारने की तरफ कंपनियों को कोई रुचि नहीं है।

भारत की इंदौर वनडे में ऑस्ट्रेलिया पर आसान जीत, सीरीज पर कब्जा

इंदौर,24 सितम्बर (इ खबरटुडे)। हार्दिक पांड्‍या के दोहरे प्रदर्शन की मदद से भारत ने रविवार को तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराते हुए पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त बना ली। ऑस्ट्रेलिया ने एरोन फिंच के शतक (124) की मदद से 6 विकेट पर 293 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने पांड्‍या (78), रोहित शर्मा (71) और अजिंक्य रहाणे (70) की उम्दा पारियों से 47.5 अोवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। सीरीज का चौथा मैच 28 सिंतबर को खेला जाएगा। भारत का इसी के साथ इंदौर के होलकर स्टेडियम में अपराजेय रिकॉर्ड कायम रहा, यह उसकी इस स्टेडियम में लगातार पांचवीं जीत है। भारत ने इस जीत के साथ कीर्तिमानों की झड़ी लगाते हुए इतिहास रच दिया।

3 करोड़ रुपए की नागकन्या और गणेश की 400 साल पुरानी मूर्तियां बरामद

इंदौर,21सितम्बर(इ खबर टुडे)। क्राइम ब्रांच ने सैकड़ों वर्ष पुरानी नागकन्या और दो गणेश प्रतिमाओं को 3 करोड़ रुपए में बेचने की कोशिश करने के मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। नागकन्या और एक गणेश की मूर्ति 400 साल पुरानी और 16 सेमी लंबी दूसरी गणेश मूर्ति 100 वर्ष पुरानी बताई जा रही है।

महिला ने जनसुनवाई में जहर खाया, अधिकारियों के हाथ -पांव फूले

इंदौर,12सितम्बर(इ खबर टुडे)। इंंदौर कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान एक महिला ने जहर खा लिया। इसके बाद जनसुनवाई में अफरातफरी का माहौल बन गया। घबराए अधिकारियों ने तुरंत महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

देवास की डिप्टी डायरेक्टर के घर मिलीं सोने की घड़ि‍यां और बंदूक

इंदौर12सितम्बर(इ खबर टुडे)। लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार सुबह टाउन एंड कंट्री प्लानिंग देवास की डिप्टी डायरेक्टर अनीता कुर्रेठे के घर कार्रवाई की। कुर्रेठे फिलहाल देवास में पोस्टेड हैं और इसके पहले उनकी पोस्टिंग इंदौर में थी। सुबह 5 बजे शुरू हुई कार्रवाई में 50 से अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार उनके घर से करोड़ों रुपए की संपत्ति, कैश, गोल्ड और दुकानों, फ्लैट व फार्म हाउस के कागजात मिले हैं।

एक लाख से ज्यादा डिलिवरी कराने वालीं पद्मश्री डॉक्टर भक्ति यादव का निधन

इंदौर ,14 अगस्त(इ खबरटुडे)। पद्मश्री डॉक्टर भक्ति यादव का सोमवार सुबह निधन हो गया। वे 92 वर्ष की थीं और इस वर्ष ही उन्हें पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया था। जानकारी के मुताबिक वे लंबे समय से बीमार चल रहीं थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने मरीजों को देखना नहीं छोड़ा था।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo