अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: उज्जैन

मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज,कुछ ही घण्टो में हजारों ने देखा

रतलाम,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मालवा क्षेत्र की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घण्टों में हजारों लोगों ने इसे देख लिया। यू ट्यूब पर दर्शकों ने टीजर की तारीफ में जमकर कमेन्ट्स भी किए है।

ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनी फिल्म रानी पद्मावती का प्रदर्शन म.प्र. में नहीं होगा

महिलाओं के सम्मान में उल्लेखनीय कार्य के लिए मिलेगा राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार
रानी पद्मावती की शौर्य गाथा दर्शाने भोपाल में बनेगा स्मारक

भोपाल ,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जीवन और शौर्य गाथा से सम्बंधित ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर  बनी फिल्म  रानी पद्मावती का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।  श्री चौहान आज अपने निवास पर राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

जिला उद्योग प्रबंधक 15000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

उज्जैन,18 नवंबर (इ खबरटुडे)। जिले में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को जिला उद्योग विभाग के प्रबंधक को रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार जिला उद्योग विभाग में प्रबंधक के तौर पर कार्य कर रहे अनिल कुमार डे ने फरियादी ललित खत्री से 15000 रुपए की रिश्वत की मांग की थी।

ISIS कनेक्शन : आतंकियों से हथियारों का सौदा करने वाला उज्जैन से गिरफ्तार

उज्जैन,07 नवंबर (इ खबरटुडे)। आतंकी संगठन ISIS से जुड़े एक आतंकी को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है। अहमदाबाद एटीएस ने ये कार्रवाई की है। एटीएस एसपी ने कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि गुजरात एटीएस ने कार्रवाई करते हुए उर्जू नामक व्यक्ति को उज्जैन से गिरफ्तार किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने भैयालाल को कराया गृह प्रवेश

प्रदेश में सभी गरीबों को मिलेगा पक्का मकान

उज्जैन ,07 अक्टूबर(ई खबर टुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को उज्जैन के आनन्द नगर में प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना से लाभान्वित भैयालाल कटारिया को परिवार सहित गृह प्रवेश कराया। श्री चौहान ने इस अवसर पर कहा कि कोई गरीब बगैर जमीन के नहीं रहेगा। जमीन देने के बाद उसका पक्का मकान भी बनवाया जाएगा। प्रदेश में सभी गरीबों को पक्का मकान मिलेगा।

सांसद निधि से गांवों की बुझेगी प्यास,चिंतामणि मालवीय ने 60 पेयजल टैंकर वितरित किए

उज्जैन,03 अक्टूबर(ई ख़बर टुडे)।उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद चिंतामणि मालवीय का ध्यान हमेशा जन समस्याओं पर केंद्रित रहता है। सांसद जी नियमित रूप से सुदूर गांवों में जाकर जनता से रूबरू होते हैं। उनकी समस्याओं को पहचान कर त्वरित निराकरण करते हैं।

चिंतामणि मालवीय चीन सरकार के निमंत्रण पर राजकीय अतिथि के रूप में चीन रवाना

चीन के औध्योगिक क्षेत्रों का छः दिवसी दौरा

उज्जैन,24 सितम्बर (इ खबरटुडे)। उज्जैन संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए आज अत्यंत हर्ष का विषय है की चीन सरकार द्वारा चिंतामणि मालवीय को राजकीय अतिथि के रूप में चीन आमंत्रित किया गया है |

फिल्म डायरेक्टर और टीम को लठैतधारियों ने लूटा,ड्रोन कैमरा सहित 8 लाख के सामान लूट

संदिग्धों से हिरासत में पूछताछ जारी

उज्जैन,15सितम्बर(इ खबर टुडे)। राजस्थान के जयपुर से शूटिंग कर इंदौर लौट रहे एक शूटिंग डायरेक्टर और उनकी टीम के सदस्यों को जावरा से खाचरौद सिंगल रोड पर लूट लिया गया। लठैतधारी आरोपियों ने उनसे ड्रोन कैमरे सहित 8 लाख का सामान की लूट की है। रातभर खोजबीन के बाद खाचरौद थाना पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उम्मीद जताई गई है कि मामले का खुलासा हो जाएगा

भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के गढ़ा मार्ग पर युवक की हत्या

उज्जैन,11सितम्बर(इ खबर टुडे)। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के गंभीर नदी और गढ़ा गांव के बीच मुख्य मार्ग पर पुलिस को धारदार हथियारों से गुदी युवक की लाश मिली है। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान धीरज सिंह पिता वकीलसिंह २६ साल निवासी निमनवासा के रूप में हुई है।

घर की बजाय क्लीनिक, नर्सिंग होम में प्रैक्टिस

शासकीय डॉक्टर अलाउंस भी दे रहे और प्रैक्टिस भी कर रहे

उज्जैन,11सितम्बर(इ खबर टुडे)। शासकीय डॉक्टरों की सेवा क्लीनिक और नर्सिंग होम में जमकर चल रही है। प्रायवेट प्रैक्टिस से जमकर दो तरफा आनन्द उठाया जा रहा है। इसे पर रोक के लिए जिले के अधिकारियों की इच्छा शक्ति का अभाव उनके बयानों से साफ झलकता है। इसी के चलते शासकीय डॉक्टरों की सेवा प्रायवेट में जमकर फल-फूल रही है। कतिपय नर्सिंग होम संचालक जमकर जनता की जेब इनके माध्यम से काटने में लगे हैं।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo