अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: नीमच

जल कर बढ़ोतरी के प्रस्ताव पर भाजपा-कांग्रेस पार्षदों में हाथापाई

नीमच ,02 अगस्त(इ खबरटुडे)। नगर पालिका के विशेष सम्मेलन में बुधवार को जल कर बढ़ोतरी के प्रस्ताव पर भाजपा-कांग्रेस पार्षदों में हाथापाई हुई। दोपहर 2 बजे विशेष सम्मेलन शुरू हुआ। जब चर्चा शुरू हुई तो कांग्रेस पार्षद योगेश प्रजापति, महेंद्र सिंह लोक्स, जलकार्य समिति प्रभारी मिश्रीलाल रियार, सुमित अहीर व अन्य में हाथापाई हुई।

मंदसौर गोलीकांड का मुद्दा संसद में उठाएंगे : चौटाला

नीमच,17 जून (इ खबरटुडे)। मंदसौर गोलीकांड और किसानों की मौत का मुद्दा संसद में उठाएंगे। यह कहना है हरियाणा विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष व इंडियन नेशनल लोक दल के संयोजक अभयसिंह चौटाला का। उन्होंने कहा- पार्टी के 2 लोकसभा और 1 राज्यसभा सदस्य आए हैं। किसानों की स्थिति को बारीकी से समझा है। परिजनों से चर्चा कर माली हालत की जानकारी ली है।

मंदसौर जा रहे हार्दिक पटेल अरेस्ट, पुलिस ने मध्य प्रदेश से बाहर छोड़ा

नीमच,13जून (इ खबरटुडे)।मध्य प्रदेश के मंदसौर में पिछले हफ्ते पुलिस की फायरिंग में मारे गए किसानों के परिवार वालों से मिलने के लिए जा रहे गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को अरेस्ट कर लिया गया. हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया और पुलिस ने उन्हें मध्य प्रदेश से बाहर छोड़ दिया।

मंदसौर से कर्फ्यू हटा, 1 करोड़ मुआवजे की घोषणा के बाद किसान की अंत्येष्टि

मालवा-निमाड़ ,11जून (इ खबर टुडे)।अंचल में किसान आंदोलन में आगजनी, तोड़फोड़ के आरोपियों की धरपकड़ अभी भी जारी रही। मंदसौर से कर्फ्यू हटा दिया गया है जबकि पिपलिया मंडी में अभी रात का कर्फ्यू जारी रहेगा। इन शहरों में अभी धारा 144 लागू रहेगी। वहीं मंदसौर में घायल किसान की मौत के बाद ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। 1 करोड़ का मुआवजा मिलने के आश्वासन के बाद वे माने। इधर चौथे दिन भी भोपाल, इंदौर-हरदा, देवास-शाजापुर रूट की बसें बंद रहीं।

ट्रेलर से 1 करोड़ से अधिक कीमत की 71 किलो अफीम जब्त, 3 गिरफ्तार

सोयाबीन डीओसी के बीच 2 कट्टों में भरी 71 किलो अफीम मिली

नीमच ,27 मई(इ खबरटुडे)। एक ट्रेलर से पुलिस ने 1.4 करोड़ की 71 किलो अफीम जब्त की है। ट्रेलर में सवार 3 कोरियर बॉय भी पुलिस के हाथ लगे हैं। शेरू नामक युवक ने उन्हें अफीम पंजाब व हरियाणा की ओर ले जाने का जिम्मा सौंपा था। लेकिन इसके पूर्व ही पुलिस के हाथ लग गए। इस कार्रवाई को जिले में एनडीपीएस एक्ट की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है।

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 11 लोगों की मौत,14 लोग घायल

नीमच,25 अप्रैल (इ खबरटुडे)। श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नीमच के अस्पताल में ले जाया गया है। घटना नेशनल हाईवे पर कानका फंटा की है। जानकारी के मुताबिक मंदसौर जिले के खेडेरिम का चरिया गांव से लोग राजस्थान के सांवलिया सेठ के दर्शन करने के लिए ट्रैक्टर से निकले थे।

आंधी से नीमच में सामूहिक विवाह पंडाल में लगी आग

नीमच,29 अप्रैल(इ खबरटुडे)। ग्वालटोली में सामूहिक विवाह सम्मेलन में विदाई के वेला से पूर्व हड़कंप मच गया। तेज आंधी तूफान के कारण शार्ट सर्किट व अन्य कारणों से पांडाल ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते समूचा पांडाल व विवाह रस्म के लिए बनाए गए मंडप आग की भेंट चढ़ गए। युवाओं ने मोर्चा संभाला। दमकलें भी पहुंची। लेकिन तब तक पांडाल लगभग पूरी तरह जल चुका था।

सब्जी मंडी के समीप दुकानों की छत पर आग से हड़कंप

जावद16 मार्च(इ खबरटुडे)।सब्जी मंडी के समीप दुकानों की छत पर आग लग गई। इसकी चपेट में आने से फल-फ्रुट रखने की 200 से ज्यादा कैरेट जल गई। अन्य सामान को भी नुकसान पहुंचा। वहीं आग की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जावद के अतिरिक्त अठाना से दमकल बुलाई गई जो आग बुझने के करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची।

दो पक्षों में 12 साल से चल रहा विवाद बड़ा,पटेल की पगड़ी उछाली, महिला को पेशाब पिलाने की कोशिश

बंजारा समाज में विवाद

मनासा/नीमच 17 फरवरी (इ खबरटुडे)। बंजारा समाज के दो पक्षों में 12 साल से विवाद चल रहा है। पूर्व में समाज के पटेल से मारपीट करने व पगड़ी उछालने की घटनाएं हुई। इस बार पटेल के परिजनों व ग्रामीणों पर दंपती और बेटे से मारपीट का इल्जाम लगा है। जुलूस निकालकर महिला के मुंह में चप्पल ठूंसने के साथ पेशाब पिलाने का भी दावा किया जा रहा है। बाकायदा इसका वीडियो भी बनाया गया।

कुकडेश्वर में पूर्व सीएम को दी गई अंतिम विदाई

नीमच, 29 दिसंबर(इ खबर टुडे )।मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुंदर लाल पटवा का हार्ट अटैक के बाद भोपाल के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार को निधन हो गया। वे 92 वर्ष के थे। सोते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo