अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: मंदसौर

मंदसौर गोलीकांड :CRPF की गोलीबारी में 3, पुलिस की गोली से दो किसान मारे गए, सरकार का दावा

भोपाल/मंदसौर ,19 जुलाई (इ खबर टुडे )।मंदसौर में 6 जून 2017 को हुए गोलीकांड की जांच रिपोर्ट पहली बार सामने आई है। मौके पर पहुंचकर जांच करने वाले एडीजीपी डॉ. एसएल थाउसेन की रिपोर्ट के हवाले से गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बुध्ावार को विध्ाानसभा में बताया कि सीआरपीएफ की गोलीबारी से तीन और पुलिस की गोली से दो किसान आंदोलनकारियों की मौत हुई। उनकी रिपोर्ट के मुताबिक गोली आत्मरक्षा में चलाई गई थी।

एक बार फिर सरकार विरोधी आवाज के साथ मंदसौर पहुचें हार्दिक पटेल

मंदसौर,16 जुलाई (इ खबरटुडे)।मंदसौर जिले की पिपलिया मंडी विधानसभा क्षेत्र के नारायणगढ़ में एक बार फिर सरकार विरोधी आवाज उठ रही है। गुजरात के पटेल आंदोलन के नायक हार्दिक पटेल उदयपुर से सड़क मार्ग से होते हुए 11 बजे प्रवेश सीमा में दाखिल हुए। तीन सौ से ज्यादा चार पहिया वाहनों के काफिले के साथ आए हार्दिक के स्वागत के लिए रास्ते भर हजारों की तादाद में पाटीदार समाज के लोग और किसान बंधु मौजूद थे।

मंदसौर के धमनार में कुएं के अंदर उतरे 7 लोग बेहोश

मंदसौर 14 जुलाई(इ खबरटुडे)।ग्राम धमनार में घर में स्थित कुएं में गिरे एक अधेड़ को निकालने के लिए उतरे बेटे सहित सात लोग कुएं में ही बेहोश हो गए। बताया जा रहा है कि कुएं में जहरीली गैस होने से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जो भी कुएं में उतरा वह बेहोश हो गया।

साहूकारों से परेशान किसान ने की आत्महत्या

मंदसौर,02 जुलाई(इ खबरटुडे)। जिले के ग्राम दोरवाड़ी में एक किसान ने साहूकारों से परेशान होकर सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक ने पास से 9 पेज का एक सुसाइट नोट भी बरामद किया गया है। इस सुसाइड नोट में लिखा है कि मंदसौर के दो लोगों पर मूल ऋण से कहीं ज्यादा 14.60 लाख रुपए चुकाने की बात है। हालांकि मूल रूपए कितने थे इसका खुलासा नही किया गया है।

पिपलियामंड़ी में कैश वेन के गार्ड की गोली मारकर हत्या

मंदसौर01 जुलाई(इ खबरटुडे)। पिपलियामंड़ी चौपाटी पर बैंक से कैश डालने आई एक वेन के गार्ड की बाइक सवार तीन बदमाशों ने हत्या कर दी। बदमाशों ने उससे बैग लूटने की कोशिश भी की। गार्ड को घायल अवस्था में तुरंत मंदसौर लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हुसैन टेकरी- जंजीरों से बंधे कई बंधकों को मिली मुक्ति,बंधक बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार

रतलाम,25 जून (इ खबरटुडे)। इ खबरटुडे द्वारा जिले के जावरा स्थित प्रसिध्द मुस्लिम धर्मस्थल हुसैन टेकरी  की खौफनाक हकीकत को सामने लाए जाने के बाद पुलिस ने पुलिस ने जहां कई बंधकों को मुक्त कराया है,वहीं लोगों को बंधक बनाकर रखने वाले आरोपी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

कुएं में गिरे बेटे को बचाने कूदी मां, दोनों की मौत

मंदसौर,24 जून (इ खबरटुडे)।सुवासरा थाने के ग्राम गुराड़िया विजय में कुएं में गिरे दो वर्षीय पुत्र को बचाने के लिए जान की परवाह किए बिना मां ने भी छलांग लगा दी। पानी अधिक होने से दोनों की डूबने से मौत हो गई। सुवासरा पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह 9.30 बजे ग्राम गुराड़िया विजय निवासी मायाराम गुर्जर पत्नी नैनकुंवर (27) और 2 वर्षीय पुत्र हरिभजन के साथ खेत पर गए थे। प्यास लगने पर नैनकंुवर खेत में स्थित कुएं पर पानी लेने गई थी।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मंदसौर में पशुपतिनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की

मन्दसौर ,15 जून (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह मन्दसौर में पशुपतिनाथ मंदिर में विधि-विधान से पूजा-अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली एवं समृद्धि की कामना की। मुख्यमंत्री ने पूजा-अर्चना करने के बाद मंदिर परिसर में निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण भी किया।

चिंता न करें, सरकार हर घड़ी आपके साथ है-मुख्यमंत्री श्री चौहान

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने पिपल्या मण्डी में मृतकों के जीवनों को दी सांत्वना

मंदसौर,14 जून (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज दोपहर ढाई बजे पिपल्या मंडी पहुँचकर यहाँ कतिपय तत्वों द्वारा 6 जून 17 को उपद्रव कर जलाई गई दुकानों और मकानों के पीड़ितों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने सांत्वना देते हुए कहा कि वे कदापि चिंता न करें। सरकार हर घड़ी पीड़ितों के साथ है। सभी को समुचित मुआवजा दिलवाया जायेगा। पिपल्यामंडी पहुँचकर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सबसे पहले अनिल पिता भंवरलाल जैन की जली हुई कॉस्मेटिक्स की दुकान का मुआयना किया।

नौकरी नहीं चाहिए, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए: शिवराज से बोले मंदसौर के पीड़ित

मंदसौर,14 जून (इ खबरटुडे)।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को मंदसौर पहुंचे। वे किसान आंदोलन के दौरान पुलिस फायरिंग में मारे गए लोगों के परिवारों से मिले। सीएम के दौरे से पहले मंदसौर में धारा 144 को हटा लिया गया था। जब शिवराज एक मृतक के परिजन से मिले तो उन्होंने कहा कि हमें सरकारी नौकरी या मदद नहीं चाहिए। हम बस दोषियों पर कार्रवाई चाहते हैं। इसके बाद सीएम ने कहा कि इस मामले को वे खुद देख रहे हैं और दोषियों को नहीं छोड़ा जाएगा। उधर, कांग्रेस भी सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज करने जा रही है।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo