अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: मंदसौर

मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज,कुछ ही घण्टो में हजारों ने देखा

रतलाम,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मालवा क्षेत्र की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घण्टों में हजारों लोगों ने इसे देख लिया। यू ट्यूब पर दर्शकों ने टीजर की तारीफ में जमकर कमेन्ट्स भी किए है।

ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनी फिल्म रानी पद्मावती का प्रदर्शन म.प्र. में नहीं होगा

महिलाओं के सम्मान में उल्लेखनीय कार्य के लिए मिलेगा राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार
रानी पद्मावती की शौर्य गाथा दर्शाने भोपाल में बनेगा स्मारक

भोपाल ,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जीवन और शौर्य गाथा से सम्बंधित ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर  बनी फिल्म  रानी पद्मावती का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।  श्री चौहान आज अपने निवास पर राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस उम्‍मीदवार नीलांशु चतुर्वेदी 15000 मतों से आगे, काउंटिंग जारी

चित्रकूट,12 नवंबर (इ खबरटुडे)। मध्य प्रदेश के चित्रकूट विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना के सातवें दौरे के बाद कांग्रेस उम्मीदवार नीलांशु चतुर्वेदी अपने निकटतम उम्मीदवार भाजपा के शंकर दयाल त्रिपाठी से 15,000 मतों से आगे चल रहे हैं. वहीं चौथे दौर की मतगणना पूरी होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी 8000 से आगे चल रहे थे. मतगणना लगभग 19 राउंड में होगी. आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक प्रेम सिंह (65) का इस साल 29 मई को निधन होने के कारण यह सीट खाली हुई है.

सिंगापुर में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी रतलाम की छात्रा रोचन सोनटक्के

रतलाम,2 नवंबर (इ खबरटुडे)। जबलपुर के शासकीय आयुर्वेद कालेज में अध्ययन रत रतलाम निवासी रोचन सोनटक्के सिंगापुर में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। एनसीसी द्वारा आयोजित किए जाने वाले यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम के लिए मध्यप्रदेश से रोचन सोनटक्के का चयन किया गया है।

सीएम की सभा मे जा रहे वाहनों को ग्रामीणों ने रोका, कुरावन में चक्काजाम

मंदसौर,01 नवम्बर,(इ खबरटुडे)।वर्षो से अधूरे पड़े बसई मेलखेड़ा मार्ग को लेकर कुरावन के ग्रामीणों का गुस्सा बुधवार को फूट पड़ा। ग्रामीणों ने सीएम शिवराजसिंह चौहान के कार्यक्रम में भानपुरा जा रही बसों और अन्य वाहनों को रोक दिया। यहां से गुजर रहे अधिकारियों, विधायक व अन्य लोगों ने समझाइश दी।

हर दिन करोडों रुपए टोल की वसूली,लेकिन फोरलेन पर गड्ढों की भरमार,सड़क को लम्बे समय से मरम्मत का इंतजार

रतलाम,26 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बता रहे हैं। दूसरी ओर भारी भरकम टोल टैक्स चुका कर फोरलेन सड़कों पर चलने वाले वाहन सड़कों की खराब हालत के कारण खराब हो रहे है। मालवा की जीवनरेखा कहे जाने वाले नयागांव लेबड फोरलेन पर टोल टैक्स कंपनियां हर दिन करोडों रुपए वाहन चालकों से वसूल रही है,लेकिन सड़क की हालत सुधारने की तरफ कंपनियों को कोई रुचि नहीं है।

अतिक्रमण कर बनाया अवैध गिरजाघर,गांव में विवाद की स्थिति,ग्रामीणों ने कलेक्टर से की अवैध निर्माण हटाने की मांग

रतलाम,4 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। जिले की रावटी तहसील के आदिवासी बहुल गांव मोलावा में शासकीय वन भूमि पर अतिक्रमण कर अवैध गिरजाघर बनाने का मामला सामने आया है। इसाई मिशनरीज के  इन कार्यों से गांव में तनाव का वातावरण बन गया है। मोलावा के आदिवासियों ने बुधवार को कलेक्टर को ज्ञापन देकर उक्त अवैध अतिक्रमण को हटाने की मांग की है।

फोरलेन पर गड्ढों की भरमार,दुर्घटनाएं बढीं,बेशर्मी से टोल की वसूली भी जारी

रतलाम,4 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। बारिश का मौसम समाप्त हुए को लम्बा अरसा गुजर चुका है,लेकिन लेबड नयागांव फोरलेन पर कब्जा जमाकर बैठे गड्ढें अब भी मौजूद है। फोरलेन से गुजरने वालें वाहनों को हर बार मोटी राशि टोल के रुप में देना पड रही है। फोरलेन कंपनिया फोरलेन की स्थिति ठीक करने में बिलकुल भी रुचि नहीं ले रही है। गड्ढों भरे फोरलेन पर टोल की वसूली पूरी बेशर्मी से जारी है। दूसरी ओर फोरलेन पर बडे बडे गड्ढों के कारण वाहन दुर्घटनाओं में भी भारी इजाफा हो गया है।

स्वर्गारोहिणी के साहसिक अभियान पर जाएंगे भारत भक्ति संस्थान और अधिवक्ता परिषद के सदस्य

रतलाम,4 सितम्बर(इ खबर टुडे)। भारत भक्ति संस्थान और अधिवक्ता परिषद से जुडे सदस्यों का एक छ: सदस्यीय दल हिमालय के दुर्गम पहाडी क्षेत्रों में साढे पन्द्रह हजार फीट की उंचाई पर स्थित विरल आक्सिजन वाले क्षेत्र स्वर्गारोहिणी के साहसिक अभियान पर 7 सितम्बर गुरुवार को रवाना होगा।

बच्चों को फरार्टेदार पढते देखकर कलेक्टर बोली-‘‘वेरीगुड’’

रतलाम ,25 अगस्त(इ खबरटुडे)।कलेक्टर श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल जावरा विकासखण्ड के ग्राम गोंदीधर्मसी में जन संवाद करने पहुॅची। कलेक्टर ने दुरूस्त स्थित गॉव की सड़कों की दशा देखकर सुदूर ग्राम सड़क योजना अंतर्गत सड़क निर्माण की बात कही।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo