अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: मंदसौर

अवैध हथियारो का जखीरा बरामद,नो आरोपी गिरफ्तार

रतलाम,17 फरवरी (इ खबरटुडे)। रतलाम पुलिस ने एक बार फिर अवैध हथियारों का जखीरा बरामद करते हुए अवैध हथियारों के सौदागरों तक पहुंचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने अवैध हथियारों की खरीद-फ़रोख़्त  में शामिल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है,जबकि पांच लोगों की तलाश की जा रही है। आरोपियों से बंदुक, पिस्टल, राउंड बरामद किए गए है।

महाशिवरात्रि पर मंदसौर में पशुपतिनाथ के दर्शन को पहुंचे भक्त

मंदसौर,13 फरवरी (इ खबरटुडे)। महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु भगवान पशुपतिनाथ के दर्शन करने पहुंचे। मंगलवार सुबह से ही मंदिर के बाहर भक्तों की लंबी कतारे लग गई थीं। प्रशासन ने 20 घंटे में एक लाख श्रद्धालुओं को दर्शन कराने की योजना बनाई है। हर मिनट में करीब 83 श्रद्धालुओं को गंर्भगृह में दर्शन कराए जा रहे हैं।

सौभाग्य योजना से इंदौर, मंदसौर, नीमच जिलों के शत-प्रतिशत घरों में पहुंची बिजली

बिजली कनेक्शन की संख्या 6 लाख के ऊपर पहुँची

भोपाल 27 जनवरी(इ खबरटुडे)। मध्यप्रदेश में सहज बिजली हर घर योजना सौभाग्य के क्रियान्वयन के बाद इंदौर, मंदसौर और नीमच जिलों के शत-प्रतिशत घरों में बिजली-कनेक्शन उपलब्ध करवाये जा चुके हैं। राज्य शासन ने इन जिलो के सौ फीसदी घरों का विद्युतीकरण निर्धारित समय से पहले पूरा होने पर संबंधित अधीक्षण यंत्री को प्रशस्ति-पत्र जारी किये हैं।

स्‍कूली बच्चों को ले जा रही बस में निकला धुआं, हड़कंप

मंदसौर ,12 जनवरी (इ खबरटुडे)। शहर में शुक्रवार दोपहर लगभग 2.15 बजे महू नीमच राजमार्ग पर शहीद उधमसिंह चौराहे के पास सेंट थॉमस स्कूल के बच्चों को ले जा रही स्कूल बस(एमपी 09 एस 9528) में धुआं निकलने लगा। आसपास के लोगों ने तेजी से बच्चों को बाहर निकाला। बस में लगभग 40 बच्चे सवार थे। सूचना मिलते ही सीएसपी राकेशमोहन शुक्ल मौके पर पहुंचे।

अयोध्या आन्दोलन पर आधारित कारसेवा आंखोदेखी का विमोचन कल 6 दिसम्बर को

अन्तर्राष्ट्रिय कलाकार बाबा मौर्य,पर्यटन निगम अध्यक्ष तपन भौमिक और जन अभियान परिषद उपाध्यक्ष प्रदीप पाण्डेय रहेंगे मौजूद
रतलाम,5 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। पच्चीस वर्ष पूर्व अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण के लिए हुई कारसेवा का आंखोदेखा विवरण बताने वाली पुस्तक कारसेवा आंखोदेखी का विमोचन म.प्र.पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष तपन भौमिक,जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष प्रदीप पाण्डेय तथा अन्तर्राष्ट्रिय कलाकार बाबा सत्यनारायण मौर्य करेंगे। विमोचन समारोह छ: दिसम्बर को आयोजित किया गया है।

उच्च न्यायालय के अधिकारियो ने सर्वोच्च न्यायालय मे दिए झूठे शपथपत्र- एडीजे श्रीवास का आरोप

रतलाम,28 नवम्बर (इ खबरटुडे)। नीमच मे पदस्थ निलंबित एडीजे राजेंद्र श्रीवास ने म.प्र. उच्च न्यायालय के अधिकारियो पर सर्वोच्च न्यायालय मे झूठे शपथ पत्र प्रस्तुत करने का आरोप लगाया है. जिला न्यायालायो मे न्यायाधिशो के तबादलो मे होने वेल भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष कर रहे एडीजे श्रीवास ने सर्वोच्च न्यायालय मे याचिका प्रस्तुत की है.

मंदसौर के पूर्व विधायक के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

देवास,25 नवंबर (इ खबरटुडे)।मंदसौर के पूर्व विधायक आशाराम वर्मा के बेटे ओमप्रकाश वर्मा की देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। ओमप्रकाश सनफार्मा कंपनी में ठेकेदारी पर श्रमिक के रूप में कार्यक्रत थे। देर रात वे फैक्ट्री से काम कर साइकिल से लौट रहे थे तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

शौर्य दिवस छ: दिसम्बर को सामने आएंगे अयोध्या में हुई कारसेवा के दुर्लभ चित्र

रतलाम,25 नवंबर (इ खबरटुडे)। पच्चीस साल पहले अयोध्या में हुई कारसेवा के वक्त दुनिया में एकमात्र व्यक्ति वहां कैमरे के साथ मौजूद था। उस कैमरे से खींची गई तस्वीरें आज तक कहीं उपलब्ध नहीं है। लेकिन कारसेवा की रजत जयन्ती के मौके पर ये दुर्लभ तस्वीरें सामने लाई जाएगी। यह दावा पत्रकार तुषार कोठारी ने किया है।

मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज,कुछ ही घण्टो में हजारों ने देखा

रतलाम,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मालवा क्षेत्र की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घण्टों में हजारों लोगों ने इसे देख लिया। यू ट्यूब पर दर्शकों ने टीजर की तारीफ में जमकर कमेन्ट्स भी किए है।

ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनी फिल्म रानी पद्मावती का प्रदर्शन म.प्र. में नहीं होगा

महिलाओं के सम्मान में उल्लेखनीय कार्य के लिए मिलेगा राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार
रानी पद्मावती की शौर्य गाथा दर्शाने भोपाल में बनेगा स्मारक

भोपाल ,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जीवन और शौर्य गाथा से सम्बंधित ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर  बनी फिल्म  रानी पद्मावती का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।  श्री चौहान आज अपने निवास पर राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo