अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: बॉलीवुड

पद्मावत के नाम से रिलीज होगी ‘पद्मावती’, 3 बदलाव पर राजी CBFC

नई दिल्ली,30 दिसम्बर (इ खबरटुडे)।संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है. CBFC ने रिव्यू कमेटी और एडवाइजरी पैनल की 3 बड़ी आपत्तियों को मान लिया है. सूत्रों के मुताबिक 28 दिसंबर को सेंसर बोर्ड की मीटिंग में कुछ बदलाव के बाद UA सर्टिफिकेट देने का फैसला लिया गया है. सूत्रों ने बताया जैसे ही निर्माता सेंसर के सुझाए बदलाव कर लेंगे फिल्म पास कर दी जाएगी. हालांकि संजय लीला भंसाली या वायकॉम 18 की ओर से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

कैबिनेट बैठक : मेधावी छात्रों को मिलते रहेंगे स्मार्ट फोन

भोपाल,20 दिसम्बर (इ खबरटुडे)।सरकार ने मेधावी छात्रों को स्मार्ट फोन की योजना जारी रखने का फैसला किया है। सरकार ने ये भी तय किया है कि छात्र-छात्राओं को उनकी जरुरत के हिसाब से स्मार्ट फोन दिए जाएंगे। ये फैसला बुधवार सुबह हुई शिवराज कैबिनेट की बैठक में किया गया।

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो शशि कपूर का निधन, लंबे समय से थे बीमार

मुंबई,04 दिसंबर(इ खबरटुडे)।हिंदी सिनेमा के अभिनेता शशि कपूर का सोमवार को निधन हो गया। वे 79 साल के थे। दादा साहेब फाल्‍के और पदम विभूषण पुरस्‍कार से सम्‍मानित शशि कपूर पिछले कुछ समय से बीमार थे। सोमवार को उन्‍होंने अंतिम सांस ली।

लक्ष्य पूर्ति पर आरसेटी रतलाम राष्ट्रीय स्तर पर पुरूस्कृत

तलाम,29 जून (इ खबरटुडे)/ भारत सरकार ग्रामीण विकास मंत्रालय एवं नेशनल संेटर फॉर एक्स्लेन्स ऑफ आरसेटी(एनएसीआर) द्वारा आरसेटी रतलाम को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में गत दिनों उत्कृष्ट कार्य कर लक्ष्य पूर्ति के लिये सम्मानित किया गया। आरसेटी रतलाम ने वर्ष 2015-16 में प्रशिक्षण व सेटलमेंट व अनुवृर्ती कार्यवाही कर लक्ष्यों से अधिक कार्य कर उक्त पुरूस्कार प्राप्त किया है।

बॉलीवुड की ‘स्टार मदर’ रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुंबई ,18 मई (इ खबर टुडे )।बॉलीवुड अभिनेत्री रीमा लागू का निधन हो गया. उनकी उम्र 59 साल थी. मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही है. आज दोपहर 2 बजे ओशिवरा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. सीरि‍यल ‘श्र‍ीमान जी श्रीमती जी से उन्होंने लोकप्रियता हा‍सिल की. रीमा लागू कई हिट फिल्मों में बड़े सितारों की मां का रोल भी कर चुकी हैं.

मस्जिदों की अजान से नींद में खलल पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दीः सोनू निगम

मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, जब बिजली नहीं थी

मुंबई, 17 अप्रैल (इ खबरटुडे)।सोनू निगम ने आज सुबह मस्जिद में होने वाली अजान पर एक ट्वीट किया जिससे नई बहस शुरू हो गई है. बता दें कि मस्जिदों में सुबह ऊंची आवाज में अजान होती है और इसके लिए लाउड स्पीकर भी लगाए जाते हैं.

नहीं रहे मशहूर अभिनेता ओम पुरी, आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

मुंबई,06 जनवरी (इ खबरटुडे)। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ओम पुरी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. ओम पुरी 66 साल के थे. आज सुबह ओम पुरी ने आखिरी सांस ली.इस खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. बॉलीवुड एक्टर रजा मुराद ने कहा है कि ये खबर सुनकर वो सुन्न हो गए हैं. अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्वीट करके इस पर दुख जताया है. मधुर भंडारकर ने कहा है कि ‘यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा हुआ है. उन्होंने इंटरनेशनल लेवल अपना अपने अभिनय का कमाल दिखाया है. मुझे ये खबर सुनकर बहुत दुख हुआ है.’

खदान में बस गिरी,चौदह की मौत कई घायल

पानी में और भी लोगों के डूबे होने की आशंका,खोज जारी

रतलाम,14 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। रतलाम नीमच फोरलेन पर यहां से करीब 14 किमी दूर नामली कस्बे के समीप एक यात्री बस के सड़क किनारे स्थित खदान के तालाब में पलटी खाकर डूबने से कम से कम 14  लोगों की मौत हो गई और करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। मृतकों का आंकडा और बढने की आशंका है। तालाब में डूबे हुए लोगों की खोज का काम जारी है।

एक बार फिर साथ दिखाई देंगे मुन्नी और बजरंगी भाईजान

मुंबई ,27अगस्त (इ खबरटुडे)।बजरंगी भाईजान और मुन्नी की एक बार फिर वापसी हो रही है। जी हां अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग से फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब जल्द ही परदे पर सलमान के साथ वापसी कर रही हैं। बता दें कि फिल्म बजरंगी भाईजान में बजरंगी भाईजान और मुन्नी यानी कि सलमान और हर्षाली की जोड़ी को खूब सराहना मिली है।

भारतवासी के तौर पर अपना जन्मदिन मनाकर काफी खुश अदनान

मुंबई,17 अगस्त(इ खबरटुडे)।गायक अदनान सामी का कहना है कि वह पहली बार एक भारतवासी के तौर पर अपना जन्मदिन मनाकर काफी खुश हैं. अदनान एक पूर्व पाकिस्तानी हैं और उनका जन्मदिन 15 अगस्त को आता है.

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo