अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: देश

भ्रष्टाचार और सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ कमल-केजरीवाल आए साथ

चेन्नई,21सितम्बर(इ खबर टुडे)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को चेन्नई में दक्षिण के सुपरस्टार कमल हसन से मुलाकात की। मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा मैं कमल हासन का बड़ा फैन हूं। यह अहम है कि इस वक्त देश में जब भ्रष्टाचार, सांप्रदायिक चीजें उभरी हैं। हमें एक-दूसरे के साथ काम करने की जरूरत है। हम आगे भी मिलते रहेंगे।

कोलकाता HC ने मूर्ति विसर्जन से रोक हटाई, ममता का फैसला पलटा

कोलकात,21सितम्बर(इ खबर टुडे)।कोलकाता हाईकोर्ट ने गुरुवार को ममता बनर्जी को बड़ा झटका देते हुए दुर्गा प्रतिमा, विसर्जन पर राज्य सरकार द्वारा लगाई गई रोक हटा दी। कोर्ट ने कहा कि मोहर्रम के दिन लोग रात 12 बजे तक मूर्ति विसर्जन कर सकेंगे। अदालत ने इसके लिए पुलिस को पूरी व्यवस्था करने के लिए भी कहा है, इसके लिए वो अलग-अलग रूट तैयार करे। इससे पहले कोर्ट ने सुनवाई शुरू होते ही सरकार को आइना दिखा दिया।

त्रिपुरा में आंदोलन को कवर करने गये टीवी पत्रकार की चाकू घोंपकर हत्या

अगरतला,21सितम्बर(इ खबर टुडे)।त्रिपुरा में इंडिजीनस पीपुल्स फ्रंट आफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के आंदोलन को कवर करने गये टीवी पत्रकार की हत्या कर दी गयी. जानकारी के अनुसार एहतियात के तौर पर त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में इंटरनेट सेवा पर बैन लगा दिया गया है. बताया जा रहा है कि हत्या से पहले पत्रकार का अपहरण कर लिया गया था.

दुर्गा विसर्जन पर ममता सरकार को हाईकोर्ट की फटकार,कहा- पैदा न करें हिन्दू-मुस्लिम में दरार

नई दिल्ली,20सितम्बर(इ खबर टुडे)। पश्चिम बंगाल में विसर्जन को लेकर चल रहे विवाद के बीच कलकत्ता हाईकोर्ट ने ममता बनर्जी सरकार को कड़ी फटकार लगाईं. बुधवार को कोर्ट ने सरकार पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि, “आप दो समुदायों के बीच दरार पैदा क्यों कर रहे हैं. दुर्गा पूजन और मुहर्रम को लेकर राज्य में कभी ऐसे स्थिति नहीं बनी है. उन्‍हें साथ रहने दीजिए.” अब इस मामले में कोर्ट कल फैसला सुनाएगा.

बहू को देना होगा सास-ससुर को गुजारा भत्ता, कोर्ट ने दिया आदेश

जयपुर,20 सितम्बर(ई ख़बर टुडे)। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले की पारिवारिक न्यायालय के न्यायाधीश रविन्द्र कुमार माहेश्वरी ने बड़ा फैसला सुनाते हुए पहली बार किसी बहू को सास-ससुर को गुजारा भत्ता देने के निर्देश दिए है।

राम रहीम के डेरे में दबे हैं 600 नरकंकाल

सिरसा,20 सितम्बर(ई ख़बर टुडे)। दुष्कर्म मामले में जेल की हवा खा रहे गुरमीत राम रहीम के डेरे को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही एसआईटी द्वारा कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसी पूछताछ में डेरा प्रबंधन कमिटी के डॉ. पी आर नैन ने दावा किया है कि डेरे में 600 से ज्यादा लोगों को दफनाया गया है और खुदाई में इनके कंकाल मिल सकते हैं।

भारी बारिश से मुंबई के कई इलाकों में जलभराव, स्कूल-कॉलेज बंद

मुंबई,20 सितम्बर(ई ख़बर टुडे)मुंबई और उसके उपनगरीय इलाकों में भारी बारिश ने लोगों की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ा दी हैं. मूसलाधार बारिश के बाद कुरला सहित कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया, जिसके चलते कई इलाकों वाहनों की आवाजाही ठप हो गई. कई वाहन पानी में फंसे हुए हैं. साथ ही भीषण बारिश के चलते छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट आंशिक रूप से बंद कर दिया गया है.

प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी अशोक ने कोर्ट में कहा उसे झूठा फंसाया गया

गुरुग्राम,19सितम्बर(इ खबर टुडे)। रेयान स्कूल के सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक और स्कूल के दो अधिकारियों को सोमवार को स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। स्कूल के रीजनल हेड एवं एचआर हेड को विशेष अदालत से जमानत नहीं मिली, अब मामले की सुनवाई 29 सितंबर को होगी।

मोस्ट वांटेड हनीप्रीत तीन गाडिय़ों के साथ पहुंच गई नेपाल

लखनऊ,19सितम्बर(इ खबर टुडे)। उत्तर प्रदेश तथा बिहार में तमाम नाकाबंदी के बाद भी मोस्ट वांटेड गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को नेपाल में देखा गया है। नेपाल में भूकंप त्रासदी के दौरान राहत शिविर लगाकर जमीन तैयार करने में सफल रहे डेरा सच्चा सौदा की अहम कर्ताधर्ता हनीप्रीत ने नेपाल में भेष बदल लिया है।

प्रद्युम्न की हत्या के 10 दिन बाद खुला स्कूल, पिता बोले- जांच तक बंद रखना चाहिए

गुरुग्राम ,18सितम्बर(इ खबर टुडे)।गुरुग्राम का रेयान इंटरनेशनल स्कूल आज फिर खुल रहा है. 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या के ठीक 10 दिन बाद स्कूल खुल रहा है. प्रद्युम्न के पिता ने स्कूल खुलने का विरोध किया है. वरुण ठाकुर ने कहा कि स्कूलों ने सबूतों से छेड़छाड़ की, खून के निशान मिटाने की कोशिश भी हुई फिर भी स्कूल को कैसे खुलने दिया जा सकता है. गुरुग्राम पुलिस के डिप्टी कमिश्नर विनय प्रताप सिंह भी स्कूल पहुंचे हैं.

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo