अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: खबरे जिलों से

मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज,कुछ ही घण्टो में हजारों ने देखा

रतलाम,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मालवा क्षेत्र की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा का फस्र्ट लुक टीजर यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। टीजर के रिलीज होने के कुछ ही घण्टों में हजारों लोगों ने इसे देख लिया। यू ट्यूब पर दर्शकों ने टीजर की तारीफ में जमकर कमेन्ट्स भी किए है।

ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर बनी फिल्म रानी पद्मावती का प्रदर्शन म.प्र. में नहीं होगा

महिलाओं के सम्मान में उल्लेखनीय कार्य के लिए मिलेगा राष्ट्रमाता पद्मावती पुरस्कार
रानी पद्मावती की शौर्य गाथा दर्शाने भोपाल में बनेगा स्मारक

भोपाल ,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जीवन और शौर्य गाथा से सम्बंधित ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर  बनी फिल्म  रानी पद्मावती का प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा।  श्री चौहान आज अपने निवास पर राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।

सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से बोलेरो जीप टकराई, 10 फीट तक घसीटा-VIDEO

रायसेन,20 नवंबर (इ खबरटुडे)। औबेदुल्ब्लागंज के पास आज एक भीषण रेल दुर्घटना होते-होते बची। यहां से गुजर रही सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से बोलेरो जीप टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो जीप बुरी तरह ट्रेन के इंजन में फंस गई। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुई लेकिन ट्रेन में सफर कर रहे हजारों यात्रियों की जान जरूर आफत में आ गई थी  देखिये विडियो 

नया बनेगा सागोद रोड स्थित श्री रणजीत खेड़ापति हनुमान मंदिर

मंदिर निर्माण में तन, मन से सहयोग करे,धन से नहीं-बंजारा परिवार

रतलाम,19 नवंबर (इ खबरटुडे)। सागोद रोड स्थित श्री रणजीत खेड़ापति हनुमान मंदिर का नव निर्माण किया जा रहा है। राम भक्त हनुमान जी के इस मंदिर का संपूर्ण निर्माण बंजारा परिवार अपने परिजनों की स्मृति में कराएगा।

फर्जी निकली पौने आठ लाख की लूट की वारदात,फरियादी ने खुद ही छुपाए थे पौने पांच लाख रु.

रतलाम,19 नवंबर (इ खबरटुडे)। शहर के स्टेशन रोड थाने पर हुई करीब पौने आठ लाख रुपए की लूट की वारदात की गुत्थी को पुलिस ने चौबीस घण्टों में सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। जांच में यह वारदात फर्जी निकली। फरियादी ने खुद ही अपनी राशि छुपा कर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने फरियादी द्वारा छुपाए गए पौने पांच लाख रु.भी बरामद कर लिए है।

उंकाला रोड पर पौने 8लाख रुपए से भरा बैग ले उड़े बदमाश

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

रतलाम,18 नवंबर (इ खबरटुडे)। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार सुबह करीब 11:45 बजे उकाला रोड पुलिया पर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक किसान की मोटरसाइकिल पर टंगा पौने 8 लाख रुपए से भरा बैग उड़ा लिया ।किसान बाथरूम करने के लिए पुलिया के पास रुका था ,इसी दौरान पीछे से आए बदमाशों ने बैग पर हाथ साफ कर दिया। स्टेशन रोड पुलिस ने किसान की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।

कालोनाईजर राजेन्द्र पितलिया के खिलाफ धोखाधडी की एफआईआर करने के निर्देेश जारी,लेकिन नगर निगम और पुलिस के बीच महीने भर से उलझा है मामला

रतलाम,17 नवंबर (इ खबरटुडे)। बोधि धोखाधडी में आरोपी बनाए गए कालोनाईजर राजेन्द्र पितलिया की धोखाधडी का एक और नया कारनामा सामने आया है। पितलिया ने कालोनी से लगी हुई नगर निगम की जमीन को अपना भूखण्ड बताकर बेच दिया। मामले की जांच के बाद नगर निगम ने पितलिया के विरुध्द धोखाधडी और कूटरचित दस्तावेज तैयार करने के मामले में एफआईआर दर्ज कराने का भी निर्णय ले लिया,लेकिन भूमाफिया राजेन्द्र पितलिया की जादूगरी के चलते अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है। मामला नगर निगम के लोकनिर्माण विभाग और औद्योगिक क्षेत्र थाने के बीच झूल रहा है।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलेंगे मध्यप्रदेश के ग्रामीण बच्चे

खेल मंत्री श्रीमती सिंधिया ने मुम्बई में तीन दिवसीय ग्लोबल स्पोर्टस बिजनेस शो-2017 का किया शुभारंभ

भोपाल,16नवंबर(इ खबरटुडे)।मध्यप्रदेश के सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों से खिलाड़ियों का चयन कर उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी बनाना मध्यप्रदेश शासन की मंशा है। खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने यह बात मुंबई में ग्लोबल स्पोर्टस बिजनेस शो-2017 के उद्घाटन के अवसर पर कही।

मध्यप्रदेश को मणिपुर तथा नागालैण्ड से किया गया पार्टनर

भोपाल,15 नवंबर (इ खबरटुडे)। देश के विभिन्न भागों के वर्तमान सांस्कृतिक संबंधों को और मजबूत बनाने तथा अलग-अलग राज्यों में रहने वाले लोगों के बीच आपसी सम्पर्क बढ़ाने के उद्देश्य से ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत” योजना की शुरूआत की गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर 31 अक्टूबर, 2015 को ‘राष्ट्रीय एकता दिवस” पर इस योजना की घोषणा की थी।

ड्यूटी पर शराब पी रहा था रेलवे अधिकारी, वीडियो हुआ वायरल

इटारसी,15 नवंबर (इ खबरटुडे)। इटारसी रेलवे स्टेशन प्रबंधक ने डिप्टी एसएस वेदप्रकाश मिश्रा को रंगे हाथों शराब पीते पकड़ लिया। जिस समय कार्रवाई हुई उस समय डिप्टी एसएस मिश्रा ड्यूटी पर थे। जानकारी के मुताबिक जुझारपुर केबिन प्रभारी मिश्रा के खिलाफ शराब पीकर ड्यूटी करने की लगातार शिकायत मिल रही थी।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo