अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

Category Archives: main

विकास योजनाएं 12 से 15 हजार लोगों को देगी रोजगार-काश्यप

रतलाम,17अक्टूबर(ई खबर टुडे)।आजादी के पहले मालवा निमाड़ में रतलाम का जो स्थान था, उसे पुनः हासिल करने के लिए विकास की लम्बी अवधारणा की गई है। इसके तहत बनाई गई योजनाओं से शहर के 12 से 15 हजार लोगों को रोजगार भी मिलेगा। विकास और रोजगार के अवसरों से रतलाम जल्द ही अग्रिम पंक्ति में आ जाएगा। वर्ष 2022 तक सभी योजनाएं धरातल पर आ जाएगी, जिससे हम मालवा के रतलाम को नया बनाने की ओर अग्रसर होंगे।

मोदी सरकार पर अब भी 85 प्रतिशत भारतीय का भरोसा है कायम: सर्वेक्षण

वॉशिंगटन,17अक्टूबर(ई खबर टुडे)। भारत में 85 प्रतिशत लोग अपनी सरकार में विश्वास रखते हैं, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि आधे से ज्यादा लोग सैन्य शासन और तानाशाही का भी समर्थन करते हैं। पीईडब्लू के ताजा सर्वेक्षण में यह तथ्य सामने आया है।

लुधियानाः RSS नेता रविंदर गोसाईं की गोली मारकर हत्या,शहर में हड़कंप

लुधियाना,17अक्टूबर(ई खबर टुडे)। लुधियाना के कैलाश नगर में मंगलवार को आरएसएस के एक नेता की कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक आरएसएस नेता की पहचान शाखा प्रशिक्षक और भाजपा नेता रविंद्र गोसाई के रूप में हुई है।

धनतेरस के दिन शेयर बाजार की मामूली बढ़त के साथ शुरुआत, सेंसेक्स 24 अंक चढ़कर 32658 पर

नई दिल्ली,17अक्टूबर(ई खबर टुडे)। मंगलवार को धनतेरस के दिन भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत मामूली बढ़त के साथ देखने को मिल रही है। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 24 अंक की तेजी के साथ 32658 के स्तर पर और निफ्टी 7 अंक की मामूली तेजी के साथ 10237 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर मिडकैप इंडेक्स में 0.12 फीसद और स्मॉलकैप में 0.07 फीसद की बढ़त देखने को मिल रही है।

प्रभारी कलेक्टर ने ढोल के साथ सौभाग्य प्रवेशम कराया

रतलाम ,16अक्टूबर(ई खबर टुडे)। प्रभारी कलेक्टर एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सोमेश मिश्रा ने रतलाम जिले की ग्राम पंचायत गुजरबर्डिया में सोभाग्य प्रवेशम कराया। रतलाम जिले में अभिनव पहल करते हुये शासन की महत्वकांक्षी योजना प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पात्र हितग्राहीयों का आवास पूर्ण होने पर धनतेरस की पूर्वसंध्या पर गृह प्रवेश कार्यक्रम को सोभाग्य प्रवेशम का नाम देकर पंचायतो में गतिविधियां की गई।

स्वाईन फ्लू एवं नर्सिंगहोम तथा क्लिनिक संचालकों के संबंध में टास्क फोर्स बैठक 17 अक्टूबर को –

रतलाम,16अक्टूबर(ई खबर टुडे)। प्रभारी कलेक्टर ने बताया कि स्वाईन फ्लू के संबंध में जिला टास्क फोर्स की बैठक दोपहर 03 से 04 बजे 17 अक्टूबर मंगलवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित की गई है। इस क्रम में जिले के नर्सिंगहोम संचालकों की बैठक सायं 4 से 5 बजे 17 अक्टूबर मंगलवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में रहेगी।

श्रेष्ठ भारत का निर्माण करती महिलाऐं- डाॅ. सुनिता यार्दे महापौर

रतलाम15 अक्टूबर (ई खबर टुडे)। शहरी घरेलु कामकाजी महिला कल्याण योजना 2009 के अंतर्गत रतलाम शहर की 320 महिलाओं ने कौशल उन्नयन प्रशिक्षण प्राप्त कर प्रमाण-पत्र के साथ-साथ 2000रूपये प्रति प्रतिभागी के मान से राशि भी प्राप्त की। रंगोली गार्डन पर समापन कार्यक्रम के दौरान प्रशिक्षू महिलाओं ने अपने अनुभव जनप्रतिनिधीयों के साथ साझा किये।

हिमाचल चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए अनिल शर्मा, सलमान करेंगे प्रचार

चंडीगढ़, 15 अक्टूबर (ई खबर टुडे)। हिमाचल प्रदेश में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. राज्य की वीरभद्र सरकार के मौजूदा मंत्री ने अनिल शर्मा ने इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया.

गुरदासपुर: विनोद खन्ना की सीट पर कांग्रेस के सुनील जाखड़ की जीत तय, AAP की जमानत जब्त होने के आसार

चंडीगढ़, 15 अक्टूबर (ई खबर टुडे)। गुरदासपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की दिख रही है. इस सीट पर अब तक हुई गिनती में कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के सवर्ण सलारिया के मुकाबले करीब 1 लाख 70 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं. वहीं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेजर जनरल (रिटायर्ड) सुरेश खजूरिया की जमानत जब्त होने के आसार है.

कलेक्टर सहित निगम अमले ने निराला नगर और सज्जन विहार काॅलोनी में गडढों के हाॅल जानें

रतलाम ,14अक्टूबर(ई खबर टुडे)। कलेक्टर श्रीमति तन्वीं सुन्द्रियाल, निगम आयुक्त एस.के.सिह तथा स्थानीय पार्षद सीमा टाॅक और निगम का अमला शहर में सीवरेज के कारण खुदी सडकों के समतलीकरण की प्रगति जानने पहुचें। कलेक्टर ने संबंधित ठेकेदारों को बुलाकर पूछाा की गडढों का फाईनल सेटलमेन्ट कब तक हो जायेगा।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo