April 29, 2024

मंदसौर में डोडाचूरा तस्करों ने की पुलिस पर फायरिंग

मंदसौर04 फरवरी(इ खबरटुडे)।जिले की पिपलियामंडी पुलिस ने गुरुवार अलसुबह गश्त के दौरान ग्राम खात्याखेड़ी के निकट एक ट्रक को रोकने की कोशिश की। ट्रक में सवार लोगों ने पुलिस पर फायर किए। जवाब में पुलिस ने भी फायर कर ट्रक को पंचर कर दिया। आरोपी अंधेरे में भाग गए, ट्रक में डोडाचूरा भरा था।

ट्रक रोकने की बजाय तेज गति से भागते हुए 100 डायल वाहन को टक्कर मार दी
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 5 बजे गांव खात्याखेड़ी के निकट पुलिस की गाड़ी गश्त कर रही थी। इसी दौरान ट्रक (एमपी 14 एचबी 0410) गुजर रही थी। 100 डायल में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने के लिए हाथ दिया। लेकिन ट्रक चालक ने ट्रक रोकने की बजाय तेज गति से भागते हुए 100 डायल वाहन को टक्कर मार दी। और उसमे बैठे लोगों ने पुलिस पर 2 फायर भी कर दिए। पुलिस ने भी जवाब में 3 फायर कर ट्रक को पंचर कर दिया। इसी बीच ट्रक में सवार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। ट्रक को जब्त कर लिया हैं।
ट्रक नालीखेड़ा के पटेल कृषि फार्म की बताई जा रही है। जांच के दौरान पुलिस को एक देशी कट्टा, पुरानी तारीख में कटे डोडा चुरा के परमिट सहित अन्य कागजात भी मिले है। डीएसपी ज्योति उमठ और एसआई राकेश चौधरी मामले की तहकीकात कर रहे है। पुलिस थाने पर डोडाचुरा को तौला गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds