May 10, 2024

कोहली के प्रशसंक गिरफ्तार करने वाला पाक करता है भारत से नफरत

मुंबई,30 जनवरी (इ खबरटुडे)।भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली के एक प्रशंसक को तिरंगा फहराने पर गिरफ्तार कर लिए जाने पर शिवसेना ने पाकिस्तान पर हमला बोला है।शिवसेना ने कहा, पाकिस्तान की इस हरकत से पता चलता है कि वह भारत से कितना नफरत करता है।

जबकि पाकिस्तान की धरती पर आतंकी खुले आम घूम रहे हैं। सत्तारूढ़ गठबंधन के भागीदार ने यह भी बताने की मांग की कि भारत सरकार राष्ट्र विरोधी तत्वों एवं पाकिस्तानी प्रेमियों के खिलाफ कब कार्रवाई करेगी।
पार्टी के मुखपत्र “सामना” के एक संपादकीय में यहां कहा गया है, उमर दराज के घर में छापा मारा गया और उस पर उसके देश (पाकिस्तान) के खिलाफ अपराध करने का आरोप लगाया गया। क्या उसकी गलती सचमुच में इतनी बड़ी है।
 पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के प्रति अपनी नफरत को दुनिया को दिखा दिया है
सामना में कहा गया है, जिन्होंने भारतीय संसद पर हमला किया, जो लोग मुंबई में 26 नवंबर 2008 के हमलों और हाल ही में पठानकोट स्थित भारतीय वायुसेना बेस पर हमलों के लिए जिम्मेदार हैं, वे पाकिस्तान में खुले आम घूम रहे हैं। युवक को गिरफ्तार कर पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के प्रति अपनी नफरत को दुनिया को दिखा दिया है।
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ओकारा जिले के रहने वाले एवं भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के जबर्दस्त प्रशंसक उमर दराज को 26 जनवरी को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब एक टी-20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी थी। इस मैच में कोहली ने 90 रन बनाए थे।
उमर दराज के खिलाफ जो धाराएं लगाई गई हैं, उसके मुताबिक उसे 10 साल की कैद की सजा हो सकती है। पुलिस ने दराज के घर पर एक शिकायत मिलने पर छापा मारा था, जिसमें कहा गया था कि उसने अपने घर की छत पर भारत का झंडा फहराया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds